trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01474538
Home >>बिहार-भोजपुरी

भोजपुरी अभिनेत्री केट शर्मा की अदाएं देख आप हो जाएंगे घायल, तस्वीरों और वीडियो ने मचाया हंगामा

Bhojpuri Actresses Kate Sharma Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं से कई अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां हंगामा मचा चुकी हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 07, 2022, 01:29 PM IST

पटना : Bhojpuri Actresses Kate Sharma Hot Photos: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं से कई अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां हंगामा मचा चुकी हैं. भोजपुरी सिनेमा के होते विस्तार के साथ इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए विदेशी बालाएं भी आ रही हैं और भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा कि इसके सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बोल्डनेस और ग्लैमर फीका नजर आता है.

भोजपुरी की एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं केट शर्मा जिनको उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से इस इंडस्ट्री के उर्फी जावेद के तौर पर बुलाया जाता है. वह अपनी सुपरहॉट अदाओं और फैशन सेंस की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आपको बता दें कि केट शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 2.7 मिलियन से ज्यादा है.

बता दें कि अपने फोटो और वीडियो में ग्लैमर का ऐसा तड़का केट शर्मा लगाती हैं कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. केट शर्मा की नई तस्वीरों और वीडियो ने इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है. केट इन तस्वीरों और वीडियो में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. केट की इन तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है और इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आपको इस ठंड में भी पसीना आ जाएगा.

केट शर्मा को पसंद करनेवाले लोग उनकी इन पोस्ट पर दीवाने हुए जा रहे हैं और उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वह उनकी तस्वीरों को देखकर मदहोश हो रहे हैं. केट शर्मा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी एलबम के गानों और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. केट के पास वैसे तो अभी कम काम है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी अदाओं से चाहनेवालों को खूब इंप्रेस कर रही हैं और उनके दीवाने उनकी सोशल पोस्ट के आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अपने फैंस का भी केट शर्मा ख्याल रखती हैं और खूब तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं.

ये भी पढ़ें- इस मामले में बॉलीवुड के कलाकारों को पीछे छोड़ गए खेसारी लाल यादव, लहराया भोजपुरी का परचम

Read More
{}{}