trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01387562
Home >>बिहार-भोजपुरी

माही श्रीवास्तव ने अपने ठुमकों से मचाया ऐसा हंगामा, शिवानी का गाना हो गया वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी के हर बड़े कलाकार के साथ गानों के वीडियो में शिरकत की है और यही वजह है कि माही को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. माही श्रीवास्तव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामाम मचाने लगता है.

Advertisement
माही श्रीवास्तव ने अपने ठुमकों से मचाया ऐसा हंगामा, शिवानी का गाना हो गया वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 09, 2022, 08:27 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी के हर बड़े कलाकार के साथ गानों के वीडियो में शिरकत की है और यही वजह है कि माही को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. माही श्रीवास्तव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामाम मचाने लगता है. ऐसे में माही के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

ऐसे में माही श्रीवास्तव का एक गाना 'नजरे में कजरे बन के' यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने को अपनी आवाज से शिवानी सिंह ने सजाया है. शिवानी सिंह भोजपुरी के दर्शकों के बीच अच्छी खासी पैठ रखती हैं उनकी आवाज दर्शकों को खूब पसंद आती है. ऐसे में माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव के ठुमके देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. माही ने इसके साथ ही अपनी कातिलाना अदा से इस वीडियो में कहर ढा दिया है. 

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह के इस गाने 'नजरे में कजरे बन के' के वीडियो में ऐसी कमर मटकाई है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 479,566 से ज्यादा व्यूज और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- 'बारिश' में आखिर क्यों भींगते और रोते नजर आए खेसारी लाल यादव, ये है वजह 

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह के इस गाने 'नजरे में कजरे बन के' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो को रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है और इसे भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. 

Read More
{}{}