trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01370601
Home >>बिहार-भोजपुरी

संचिता से बोले चिंटू पांडे 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं', मिला ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार, सुपरहिट अभिनेता और शानदार सिंगर प्रदीप पांडे ने अपनी बेहतरीन गायकी और शानदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. प्रदीप पांडे चिंटू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर भोजपुरी अभिनेता बन गए हैं.

Advertisement
संचिता से बोले चिंटू पांडे 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं', मिला ये जवाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 27, 2022, 08:47 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार, सुपरहिट अभिनेता और शानदार सिंगर प्रदीप पांडे ने अपनी बेहतरीन गायकी और शानदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. प्रदीप पांडे चिंटू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर भोजपुरी अभिनेता बन गए हैं. प्रदी पांडे चिंटू के गाने हो या फिल्में उसके रिलीज का जितना इंतजार दर्शकों को रहता है उनके पुराने गाने के वीडियो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. 

ऐसे में प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी की फिल्म 'विवाह' का एक गाना 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं, तू मेरे प्यार के काबिल नहीं' ने अभी भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में संचिता और प्रदीप पांडे चिंटू का अंदाज देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. इस गाने के वीडियो में दोनों का कातिलाना अंदाज कहर ढा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों एक बार में नजर आ रहे हैं और यहां चिंटू पांडे शराब के नशे में डूबे हुए हैं. फिल्म के इस गाने को प्रवल रंजन और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.  

प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी की फिल्म 'विवाह' का एक गाना 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं, तू मेरे प्यार के काबिल नहीं' को एंटरटेन रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को 85,394,701 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 2 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'नज़र ना लग जाये' गाने को दर्शकों का मिल रहा खूब प्यार, छा गईं महिमा सिंह 

प्रदीप पांडे चिंटू और संचिता बनर्जी की फिल्म 'विवाह' का एक गाना 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं, तू मेरे प्यार के काबिल नहीं' के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं. इसका संगीत म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. 

Read More
{}{}