trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01276472
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'ए शिव शंकर दुल्हा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Shilpi Raj Bol Bum Song:  शिल्पी राज ने अपना नया गाना 'ए शिव शंकर दुल्हा' ( Ae Shiv Shankar Dulha)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ शिल्पी राज के नए गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है.   

Advertisement
Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'ए शिव शंकर दुल्हा' हो रहा वायरल, देखें वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 27, 2022, 04:23 PM IST

पटना: Shilpi Raj Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज की बदौलत करोड़ों फैंस बना रखे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए उस गाने में शिल्पी राज का नाम ही काफी है. शिल्पी राज का हर गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते हैं.  शिल्पी राज हर रोज भोजपुरी के अलग-अलग सिंगर के साथ अपने गाने रिलीज करते रहती हैं.  शिल्पी राज ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं. 

'ए शिव शंकर दुल्हा' हुआ वायरल
सावन महीने में शिल्पी राज हर रोज बाबा भोलेनाथ को समर्पित गाने रिलीज कर रही हैं. शिल्पी राज ने अपना नया गाना 'ए शिव शंकर दुल्हा' ( Ae Shiv Shankar Dulha)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ शिल्पी राज के नए गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. 27 जुलाई को रिलीज हुआ शिल्पी राज  का गाना  'ए शिव शंकर दुल्हा' ( Ae Shiv Shankar Dulha) तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को  61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना  'शिव जोगिया बसे ले काशी में', देखें वीडियो

2 हजार से ज्यादा लाइक
शिल्पी राज के इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं पवन पाल ने इस गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है.  'ए शिव शंकर दुल्हा' गाने के वीडियो में अभिनेत्री रानी को देखा जा सकता है. रानी ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को रानी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. शिल्पी राज के इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Read More
{}{}