trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01434708
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज

सिंगर शिल्पी राज का नया गाना “हरदिया के पेड़” रिलीज हुआ है. इस गाने में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की जोड़ी नजर आ रही है.गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

Advertisement
Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 10, 2022, 03:08 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर नए गाने रिलीज होते रहते हैं. हाल ही में सिंगर शिल्पी राज का नया गाना “हरदिया के पेड़” रिलीज हुआ है. इस गाने में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की जोड़ी नजर आ रही है.गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने में दोनों जमकर डांस और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

2 मिलियन के पार हुए व्यूज
"हरदिया के पेड़" ननदिया रे 2.0 के एल्बम का गाना है. यह गाना जेएमजी ग्लोबल म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके अलावा दोनों कलाकार गाने में जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं. बीते 24 घंटों में इस गाने को 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में नीलम गिरी साड़ी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही प्रवेश लाल यादव गाने में बहुत हेंडसम नजर आ रहे हैं. अभी तक यह गाना लोगों के बीच जमकर हंगामा मचा रहा है. 

शिल्पी राज ने दी आवाज
"हरदिया के पेड़" गाने में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर गायिका शिल्पी राज ने गाया है. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं. गाने का निर्देशन रोशन सिंह ने किया है और वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है. इसके अलावा गाने का प्रोड्यूसर राजकुमार सिंह है. 

ये भी पढ़िये: लालू यादव बेटी रोहिणी से किडनी लेने को नहीं थे तैयार, फिर इस बात को सुनकर हुए राजी

Read More
{}{}