trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01455227
Home >>बिहार-भोजपुरी

माही श्रीवास्तव ने पूछा 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे', मिला ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से तेजी से वायरल होते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी की बड़ा दर्शक वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में भोजपुरी का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है.

Advertisement
माही श्रीवास्तव ने पूछा 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे', मिला ये जवाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 24, 2022, 10:06 AM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से तेजी से वायरल होते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी की बड़ा दर्शक वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में भोजपुरी का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है. भोजपुरी के गाने हर दिन रिलीज होते हैं और ये तेजी से वायरल भी होते हैं. 

ऐसे में एक भोजपुरी गाना 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे' रिलीज किया गया है. इस गाने को भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. प्रियंका की आवाज इस गाने में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. दर्शक इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव की अदाओं को भी खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव ने कम समय में ही भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. ऐसे में माही श्रीवास्तव का अंदाज और वीडियो में गोल्डी जयसवाल का अभिनय सबको खूब भा रहा है. 

प्रियंका सिंह और माही श्रीवास्तव का यह गाना 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के चार घंटे के भीतर 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

प्रियंका सिंह और माही श्रीवास्तव का यह गाना 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे' के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को कंपोज रत्नेश सिंह ने किया है. इसे कोरियोग्राफ गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. वीडियो को पंकज सॉव ने एडिट किया है. जबकि इसके निर्माता और निर्देशक रत्नाकर कुमार और भोजपुरिया हैं. 

ये भी पढ़ें- 'हसीना' के प्यार में पड़े खेसारी लाल यादव, हो गया हंगामा

Read More
{}{}