trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01319197
Home >>बिहार-भोजपुरी

अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए प्रियंका रेवारी ने पोस्ट की तस्वीरें, फैंस बोले चलो अब हमारा नंबर आएगा

Priyanka Rewari Breakup Post: भोजपुरी के पर्दे पर कम समय में अपनी खास पहचान बना लेनेवाली प्रियंका रेवारी एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस हैं. फिलहाल वे भोजपुरी सिनेमा के सिंगर-एक्टर रितेश पांडे के साथ काम करने को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement
अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए प्रियंका रेवारी ने पोस्ट की तस्वीरें, फैंस बोले चलो अब हमारा नंबर आएगा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 25, 2022, 06:11 PM IST

पटना : Priyanka Rewari Breakup Post: भोजपुरी के पर्दे पर कम समय में अपनी खास पहचान बना लेनेवाली प्रियंका रेवारी एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस हैं. फिलहाल वे भोजपुरी सिनेमा के सिंगर-एक्टर रितेश पांडे के साथ काम करने को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के साथ अभिनेत्री प्रियंका रेवारी कुछ दिनों पहले तक अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए बिहार के शहरों में घूम रहे थे. अपने भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का ओटीटी चौपाल पर रिलीज होने से पहले ही प्रियंका रेवारी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

प्रियंका रेवारी भोजपुरी सिनेमा की नई-नवेली अभिनेत्री भले ही हों लेकिन उनके चाहनेवालों की कमी नहीं है. प्रियंका इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'लंका में डंका' के रिलीज होने के बाद पशुपति नाथ मंदिर काठमांडू नेपाल गई हुई थी. वहां से प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसने सोशल मीडिया पर कूब धमाका किया था. इसके साथ ही प्रियंका रेवारी ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी जानकारी दी है.

प्रियंका अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों को रिझाती रहती हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'ठीक 10 बजे मेरा ब्रेकअप हो गया.' यह तस्वीर भी खूब वायरल हुई और इस पर प्रियंका के चाहनेवालों ने लिखा कि चलो आखिर अब हमारा नंबर भी आएगा.

वैसे आपको बता दें कि '10 बजे मेरा ब्रेकअप हो गया' प्रियंका रेवारी का अपकमिंग गाना है जिसे प्रियंका रेवारी पर फिल्माया गया है. इस गाने के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शकों को काफी समय से है और लोग उनके इस गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

प्रियंका रेवारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार उनके चाहनेवालों को रहता है. ऐसे में आपको बता दें कि प्रियंका किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती है. उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी कमाल का है. प्रियंका का इंस्टाग्राम पेज उनकी सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है.

Read More
{}{}