trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01323898
Home >>बिहार-भोजपुरी

'बटवरवा ए सईया अजुवे करादी' बोलीं अपने पति से सबा खान, मिला ये जवाब

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नवोदित आवाज प्रीति राय ने कम यमय में ही अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना लिया है. प्रीति राय की आवाज कम समय में ही दर्शकों के दिलों को पसंद आ रही है. भोजपुरी के दर्शक प्रीति की आवाज के दीवाने हो गए हैं.

Advertisement
'बटवरवा ए सईया अजुवे करादी' बोलीं अपने पति से सबा खान, मिला ये जवाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 28, 2022, 06:17 PM IST

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नवोदित आवाज प्रीति राय ने कम यमय में ही अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना लिया है. प्रीति राय की आवाज कम समय में ही दर्शकों के दिलों को पसंद आ रही है. भोजपुरी के दर्शक प्रीति की आवाज के दीवाने हो गए हैं. वहीं अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों को घायल करने वाली खूबसूरत अदाकारा सबा खान काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

सब खान ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम टॉप की एक्ट्रेस में शुमार करा लिया है.  सबा खान के कई गाने तो मिलियन क्लब में शामिल हो गए हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक लगतार सब खान के वीडियो के रिलीज का इंतजार करते रहते हैं. अब प्रीति राय के गाए इस नए गाने 'बटवरवा ए सईया अजुवे करादी' में सब खान अपनी ससुराल की परेशानी बता रही हैं, इस गाने के वीडियो में सबा खान ने गजब के डांस मूव्ज और एक्सप्रेशंस दिए हैं. उनके इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.  प्रीति राय और सबा खान का ये गाना भी रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है. इस गाने पर ढेरों रील्स बनाए जा चुके हैं. 

प्रीति राय और सबा खान के इस भोजपुरी गाना ‘बटवरवा ए सईया अजुवे करादी’के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यू्ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को भी एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में सबा खान लहंगे में बेहद हॉट नजर आ रही है, उन्होंने छोटी नथुनिया डाल रखी है और डीप नेक ब्लाउज पहना है जिसमें वह सुपर बोल्ड नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

प्रीति राय और सबा खान के इस भोजपुरी गाना ‘बटवरवा ए सईया अजुवे करादी’के बोल जीके पंकज ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके निर्देशक भोजपुरिया हैं. इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसको एडिट पंकज साव ने किया है.

Read More
{}{}