trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01509345
Home >>बिहार-भोजपुरी

नए साल के जश्न से पहले प्रमोद प्रेमी यादव का हंगामा, ये चार गाने हुए वायरल

Bhojpuri New Year Songs: नए साल के जश्न में भोजपुरी का गाना शामिल ना हो तो इसका मजा अधूरा रह जाएगा, ऐसे में नए साल के जश्न से पहले भोजपुरी के ढेर सारे गाने रिलीज किए गए हैं और इनके वीडियो यूट्यूब पर खूब हंगामा भी मचा रहे हैं.

Advertisement
नए साल के जश्न से पहले प्रमोद प्रेमी यादव का हंगामा, ये चार गाने हुए वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 31, 2022, 06:35 PM IST

पटना: Bhojpuri New Year Songs: नए साल के जश्न में भोजपुरी का गाना शामिल ना हो तो इसका मजा अधूरा रह जाएगा, ऐसे में नए साल के जश्न से पहले भोजपुरी के ढेर सारे गाने रिलीज किए गए हैं और इनके वीडियो यूट्यूब पर खूब हंगामा भी मचा रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल वैसे भी भोजपुरी गानों ने जमकर अपना जलवा बिखेरा है. ऐसे में इस बार नए साल पर न्यू ईयर भोजपुरी सॉन्ग के रिलीज का इंतजार भी दर्शक कर रहे थे. इस बार भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव का एक साथ चार गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में हम आपके सामने प्रमोद प्रेमी यादव के चार गाने लेकर आए हैं.इन गानों को बजते हीं आप झूम उठेंगे.

ऐसे में नए साल के जश्न से पहले प्रमोद प्रेमी यादव का यह गाना 'मुरुगिया छपरा के हिय' हंगामा मचा रहा है, इसे आप अपने नए साल के सॉन्ग लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के एक दिन के भीतर 5 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं प्रमोद प्रेमी यादव का एक और गाना 'मुर्गवा 2.0' ने भी यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका कर दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 3,841,291 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इसके साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'नया साल में' में भी हंगामा कर रहा है. इस गाने ने रिलीज के साथ खूब गदर काटा है. इस वीडियो को 358,803 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं इसके साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव का एक और गाना 'ढोड़ी होला कई प्रकार के ' ने भी यूट्यूब पर गरदा उड़ा दिया है. इस गाने के वीडियो को भी 144,152 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- New Year Bhojpuri Songs: नए साल के जश्न में इन भोजपुरी गानों को करें अपनी प्ले लिस्ट में शामिल, बन जाएगा माहौल

Read More
{}{}