trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01481155
Home >>बिहार-भोजपुरी

चिंटू पांडे और सहर आफ्शा का हंगामेदार रोमांस, गाना 'चीखना के काम करेला' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार और सुपरहिट सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू को कौन नहीं जानता है. इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में सभी भोजपुरी दिग्गज अभिनेताओं को पछाड़ चुके प्रदीप पांडे चिंटू के पास इन दिनों काम की कमी नहीं है.

Advertisement
चिंटू पांडे और सहर आफ्शा का हंगामेदार रोमांस, गाना 'चीखना के काम करेला' वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 02:34 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार और सुपरहिट सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू को कौन नहीं जानता है. इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में सभी भोजपुरी दिग्गज अभिनेताओं को पछाड़ चुके प्रदीप पांडे चिंटू के पास इन दिनों काम की कमी नहीं है. इसके अलावा प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी की सुपरहॉट बाला के साथ रियल रोमांस को लेकर भी आजकल चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में चिंटू पांडे और काजल राघवानी की एक फिल्म 'होते होते प्यार हो गया' रिलीज होने वाला है. इससे पहले ही इस फिल्म का एक गाना हंगामा मचा रहा है.

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म 'होते होते प्यार हो गया' का एक गाना 'चीखना के काम करेला' रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में हालांकि चिंटू पांडे के साथ सहर आफ्शा रोमांस करती नजर आ रही हैं. विदेशी लोकेशन पर शूट किए गए इस गाने में सर्दी के मौसम में भी यह वीडियो आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, कृष्ण कुमार, अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, रोहित सिंह मटरू, खुशी झा, अदिति रघुराज और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने के लिए केवल सहर आफ्शा इस फिल्म में नजर आई हैं लेकिन चिंटू पांडे और उनके रोमांस ने हंगामा मचा दिया है.

प्रदीप पांडे चिंटू और सहर आफ्शा की फिल्म 'होते होते प्यार हो गया' के इस सुपर रोमांटिक गाना 'चीखना के काम करेला' को विजय चौहान, अलका झा ने अपनी आवाज से सजाया है. इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है जबकि बोल यादव राज ने लिखे हैं. फिल्म के निर्माता मनीष सिन्हा और शिवांशु पांडे जबकि इसका निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है. इस फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. फिल्म के इस गाने को कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता संजय कोर्वे और प्रवीण सेलर ने किया है. इस वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं इसे 64,769 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पावरस्टार पवन सिंह का एक और हंगामा 'कमरिया पतरे पतरे', वीडियो यहां देखें

Read More
{}{}