trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01379652
Home >>बिहार-भोजपुरी

धूम मचाने आ रहे हैं चिंटू पांडे और काजल एक साथ, फिल्म 'चलते-चलते' का ट्रेलर जारी

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू को दर्शक चॉकलेटी स्टार के तौर पर जानते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी के सभी सुपरस्टारों से ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किए जानेवाले कलाकार हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से ज्यादा है.

Advertisement
धूम मचाने आ रहे हैं चिंटू पांडे और काजल एक साथ, फिल्म 'चलते-चलते' का ट्रेलर जारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 04, 2022, 12:58 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू को दर्शक चॉकलेटी स्टार के तौर पर जानते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी के सभी सुपरस्टारों से ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किए जानेवाले कलाकार हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से ज्यादा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी को कौन नहीं जानता. काजल ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. काजल की जोड़ी सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ दर्शकों ने पसंद की. 

आपको बता दें कि हाल में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के बीच रोमांस की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब दोनों एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म 'चलते-चलते' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में काजल राघवानी और प्रदीप पांडे का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. दर्शक भी इस बेहतरीन जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग विदेशी लोकेशन पर की गई है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको लगेगा कि यह एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्मायी गई है.  

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के इस फिल्म 'चलते-चलते' का ट्रेलर फिल्माची भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. यहां इस ट्रेलर ने हंगामा मचा रखा है. यह ट्रेलर यहां रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इसे अब तक 26,913 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के इस फिल्म 'चलते-चलते' के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडे, पंकज तिवारी हैं. वहीं इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है. इस फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है. इसके गीत सुमीत सिंह, चंद्रवंशी, विनय निर्मल, उमा लाल यादव और ओम झा ने लिखा है. स्टोरी और स्क्रीन प्ले  राजन अग्रवाल का है.

Read More
{}{}