trendingPhotos1365225/india/bihar-jharkhand/bihar
PHOTOS

Monalisa Photo: देसी लुक में मोनालिसा ने उड़ाए सबके होश, नहीं हटा पा रहे फैंस अपनी नजरें

मोनालिसा एक समय पर भोजपुरी पर्दे पर अपनी सुपर हिट अभिनेत्री हुआ करती थी. मोनालिसा अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. 

Advertisement
1/9

पटनाः Monalisa Photo: मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. मोनालिसा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा एक समय पर भोजपुरी पर्दे पर अपनी सुपर हिट अभिनेत्री हुआ करती थी. मोनालिसा अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मोनालिसा भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री से अब दूर हो गई है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी भोजपुरी के दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते हैं.  

 

2/9

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. वह आज भी लोगों के द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं. 

3/9

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

4/9

अभिनेत्री अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एथनिक आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने व्हाइट फ्लावर प्रिंट की साड़ी पहनी हुई है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 

5/9

इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. इसके अलावा उन्होंने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इन फोटोज में मोनालिसा ने अलग अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं. 

 

6/9

मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ ही अभिनेत्री ने लुक को कम्पलीट करने के लिए हेवी इयररिंग्स पहने हुए हैं और हाथ में एक काफी सुंदर रिंग पहन रखी है. साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है. 

7/9

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कि आई फील ब्यूटीफुल, आई फील स्ट्रांग, आई फील कॉन्फिडेंस इन हू आई एम. 

8/9

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया.

9/9

मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से खूब नाम कमाया. लोगों ने उनकी बहुत प्रशंसा की. इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. 

 





Read More