trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01519838
Home >>बिहार-भोजपुरी

बाबा विश्वनाथ की शरण में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह, उदास नजर आईं

Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को जितना दर्शकों का प्यार मिला विवादों से भी उनका उतना ही गहरा नाता रहा है. आपको बता दें कि कभी अश्लील गानों की वजह से तो, वहीं पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद भी पवन सिंह खूब विवादों में रहे.

Advertisement
बाबा विश्वनाथ की शरण में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह, उदास नजर आईं
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 08, 2023, 08:31 PM IST

पटना : Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को जितना दर्शकों का प्यार मिला विवादों से भी उनका उतना ही गहरा नाता रहा है. आपको बता दें कि कभी अश्लील गानों की वजह से तो, वहीं पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद भी पवन सिंह खूब विवादों में रहे. उसके बाद खेसारी लाल यादव के साथ झगड़े को लेकर भी पवन सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी, फिर दूसरी शादी ज्योति सिंह से करने के बाद अक्षरा सिंह के साथ भी उनका विवादों से खूब सामना हुआ. दरअसल तब दोनों रिलेशन में थे और इसी बीच अक्षरा को बिना बताए पवन ने शादी कर ली. इसके बाद अक्षरा सिंह ने उनपर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने तक का इल्जाम लगाया. अक्षरा ने यह इल्जाम भी लगाया कि दूसरी शादी के बाद भी पवन सिंह उन्हें अपने साथ रिलेशन में रहने के लिए मजबूर कर रहे थे. इसके बाद खूब हंगामा हुआ. इसके बाद फिर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ विवाद की वजह से एक बार फिर हंगामा हुआ और फिर पवन सिंह की दूसरी पत्नी के साथ तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी.आपको बता दें कि इस खबर के बाद पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह जो मीडिया की लाइमलाइट से हमेशा दूर रहीं उनको भी खूब सुर्खियां मिली. दोनों के तलाक का मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है.

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उनपर शराब पीकर मारपीट करने और जबर्दस्ती गर्भपात कराने पर मजबूर करने तक का मामला दर्ज कराया है.

इसके पहले एक मिस्ट्री बॉय के साथ तस्वीरों को लेकर भी ज्योति सिंह को खूब ट्रोल किया गया था. 7 जनवरी ज्योति सिंह का जन्मदिन था इससे पहले 5 जनवरी को पवन सिंह का जन्मदिन था. दोनों ने अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया. ज्योति सिंह ने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की. ज्योति सिंह अपने जन्मदिन पर बाबा विश्वनाथ के दर पर पहुंचीं. इन तस्वीरों में ज्योति सिंह थोड़ी चिंतित नजर आ रही हैं, हालांकि इसके साथ ही अपने फैंस के लिए उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो भी लगाई, जिसमें वह बेहद खुश थीं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Hit Song: साल के शुरुआत में पवन खेसारी नहीं इस एक्टर के गानों ने बनाया रिकॉर्ड

Read More
{}{}