trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01470480
Home >>बिहार-भोजपुरी

पवन सिंह ने किया खेसारी लाल यादव का समर्थन, दुश्मनी भूल कर कही ये बात

Khesari Lal Yadav: बीते दिनों खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव की तस्वीरों का इस्तेमाल कुछ लोगों ने अश्लील गाने बना दिए. जिसके बाद खेसारी ने अपनी बेटी को बदनामी से बचाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से गुहार लगाई थी. इसके बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग उनके समर्थन में आ गए.

Advertisement
पवन सिंह ने किया खेसारी लाल यादव का समर्थन, दुश्मनी भूल कर कही ये बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2022, 08:44 PM IST

पटना:Khesari Lal Yadav: बीते दिनों खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव की तस्वीरों का इस्तेमाल कुछ लोगों ने अश्लील गाने बना दिए. जिसके बाद खेसारी ने अपनी बेटी को बदनामी से बचाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से गुहार लगाई थी. इसके बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग उनके समर्थन में आ गए. रानी चटर्जी और यामिनी सिंह के बाद अब पवन सिंह ने भी खेसारी लाल यादव का समर्थन किया है.

पवन सिंह ने कही ये बात 
पवन सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम लोगों से अगर गलती हो गई है तो हमे बोलिए, सामने वाले से अगर गलती हुई है तो उसे बोलिए. हमारी मैं और बेटी के बारे में या सामने वाले की मां और बेटी के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहिए. आप ये ऐसा मत करिए. ये गंद ना मचे तो ही अच्छा है. सबकी बेटी हमारी बेटी है, हर बहन हमारी भी बहन है और सबकी मां हमारी मां है. मैं नहीं चाहता कि गुस्से में मैं कुछ ज्यादा बोला जाऊं. पवन सिंह ने आगे कहा कि गाने सबने गाए हैं सबको आशीर्वाद दीजिए. क्योंकि आप सब (फैंस) सभी के लिए रियल हीरो हैं. इसमें हम सब नहीं रहते लेकिन ये सब देखकर बहुत तकलीफ होती है. मैं कुछ बोलना नहीं चाहता लेकिन चुप रहता हूं तो लगता है कि चुप क्यों हूं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

इंडस्ट्री छोड़ने की बात
दरअसल हाल ही में खेसारी लाल यादव के एक दोस्त ने एक समारोह के दौरान राजपूत समाज के एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया था. जिसके बाद से ही खेसारी लाल यादव को लगातार सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है. यहां तक की उनकी बेटी की अश्लील वीडियो भी शेयर की जाने लगीं. जिसके बाद इन सबसे परेशान होकर खेसारी लाल ने इंडस्ट्री छोड़कर जाने की बात तक कह दी थी. 

Read More
{}{}