trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01290897
Home >>बिहार-भोजपुरी

पवन सिंह का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'नजर ना लागे हो' रिलीज, देखें नया VIDEO

Rakshabandhan Special Bhojpuri Song: 'नजर ना लागे हो' (Najar Na Laage Ho) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में एक खुशहाल परिवार  को दिखाया गया है.  

Advertisement
पवन सिंह का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'नजर ना लागे हो' रिलीज, देखें नया VIDEO
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 06, 2022, 02:41 PM IST

पटना: Rakshabandhan Special Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की बहुप्रतीक्षित फिल्म मेरा भारत महान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. पवन सिंह की ये फिल्म देशभक्ति के जज्बे से लवरेज है. फिल्म के ट्रेलर और पहले रिलीज हुए गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इसी बीच फिल्म का एक और गाना 'नजर ना लागे हो' (Najar Na Laage Ho) रिलीज किया गया है. ये गाना भाई-बहन के सबसे बड़े त्यौहार रक्षाबंधन के लिए रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल काफी अच्छे हैं. गाने वीडियो देखकर लग रहा है कि फिल्म में  पवन सिंह ने एक जाबांज सिपाही के साथ-साथ शानदार बेटे और अच्छे भाई का रोल निभाया है. ये गाना राखी के त्यौहार से 5 दिन पहले रिलीज किया गया है.

'नजर ना लागे हो' हुआ वायरल
पवन सिंह और खुशबू जैन के गाने 'नजर ना लागे हो' (Najar Na Laage Ho) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में एक खुशहाल परिवार  को दिखाया गया है. गाने के वीडियो में पवन सिंह की मां कहती है कि हमारे परिवार में जो उमंग आज है वो हमेशा बनी रही. इसी खुशी में परिवार में मिठाई बनाई जाती है और परिवार के सभी लोग खुश हैं. यह सब देख पवन सिंह कहते हैं कि उनके परिवार की इस खुशी को किसी कि नजर ना लागे हो.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया सावन भजन 'शिव शंकर दानी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

खुशबू जैन के साथ मिलकर गाया
पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने इस गाने को खुशबू जैन के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं और छोटे बाबा ने इसे म्यूजिक दिया है.  पवन सिंह के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने को 27 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जब्कि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

Read More
{}{}