trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01481214
Home >>बिहार-भोजपुरी

पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपरहिट रोमांस, मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह और सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने जलवे से हंगामा मचा रखा है. यूं तो पवन सिंह की केमिस्ट्री भोजपुरी की हर अभिनेत्री के साथ जमती है. जबकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है.

Advertisement
पवन सिंह और काजल राघवानी का सुपरहिट रोमांस, मचा रहा हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 03:08 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह और सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने जलवे से हंगामा मचा रखा है. यूं तो पवन सिंह की केमिस्ट्री भोजपुरी की हर अभिनेत्री के साथ जमती है. जबकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. ऐसे में इनदोनों पवन सिंह और काजल राघवानी का एक साथ किसी गाने के वीडियो या फिल्म में होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं हैं क्योंकि ये जोड़ी पहले भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा चुकी है.

ऐसे में काजल राघवानी और पवन सिंह की फिल्म 'कैसे हो जाला प्यार' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'हे बुचि का बा तोहार रूचि' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. बता दें कि इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को एक बार पिर पसंद आ रही है. इसके साथ ही दोनों का इस वीडियो में धमाकेदार डांस भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है. पवन सिंह और काजल राघवानी की केमिस्ट्री इस गाने के वीडियो में देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

काजल राघवानी और पवन सिंह की फिल्म 'कैसे हो जाला प्यार' के सुपर रोमांटिक गाने 'हे बुचि का बा तोहार रूचि' को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस वीडियो को एवरेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि रिलीज के साथ ही इस गाने ने यहां हंगामा मचा दिया है. दर्शक इस गाने में दोनों का रोमांस देख इस कड़कड़ाती ठंड में भी पसीने से तर-ब-तर हो जा रहे हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 8 लाख 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 61 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पावरस्टार पवन सिंह का एक और हंगामा 'कमरिया पतरे पतरे', वीडियो यहां देखें

Read More
{}{}