trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01413551
Home >>बिहार-भोजपुरी

आ गया पवन सिंह और काजल राघवानी का तबाही सॉन्ग 'आव हमार भिड़ी'

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. एक समय में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्रियों मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह का नाम इनसे जोड़ा जाता रहा है.

Advertisement
आ गया पवन सिंह और काजल राघवानी का तबाही सॉन्ग 'आव हमार भिड़ी'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 27, 2022, 08:57 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. एक समय में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्रियों मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह का नाम इनसे जोड़ा जाता रहा है. स्मृति सिन्हा के साथ अब पवन सिंह का नाम जोड़ा जा रहा है लेकिन आपको बता दें कि काजल राघवानी के साथ भी पवन सिंह की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. 

ऐसे में काजल राघवानी और पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना 'आव हमार भिड़ी' एक बार फिर से हंगामा मचा रहा है. इस गाने में अवाज पवन सिंह और राधा रावत की है. वहीं गाने के वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह का सुपरहिट रोमांस और दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  

काजल राघवानी और पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना 'आव हमार भिड़ी' के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो को यहां 144,206 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल रजनीश चौबे और चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- गूंजन सिंह का छठ गीत 'सबेरा हो गया है' देखा क्या आपने ?

वहीं पवन सिंह और काजल राघवानी का एक और सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'केकरा से मांगी उधार' का वीडियो भी यूट्यूब पर आग लगा रहा है. इस गाने के वीडियो को भी डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी मन रोमांस से भर जाएगा. 

पवन सिंह और काजल राघवानी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'केकरा से मांगी उधार' को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपना आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. 

Read More
{}{}