trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01413649
Home >>बिहार-भोजपुरी

जब 'दुल्हा पहुंचे ससुरारी में' देखिए फिर कैसे पवन और काजल ने मचाया धमाल

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. एक समय पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी की  सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्रियों में से गिनी जानेवाली मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ खूब हंगामा मचा चुकी है.

Advertisement
जब 'दुल्हा पहुंचे ससुरारी में' देखिए फिर कैसे पवन और काजल ने मचाया धमाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 27, 2022, 10:56 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. एक समय पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी की  सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्रियों में से गिनी जानेवाली मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ खूब हंगामा मचा चुकी है. वहीं अब स्मृति सिन्हा के साथ पवन सिंह का नाम जोड़ा जा रहा है लेकिन आपको बता दें कि काजल राघवानी के साथ भी पवन सिंह की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. 

ऐसे में काजल राघवानी और पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना 'दुल्हा ससुरारी में' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने को पवन सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं गाने के वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह का सुपरहिट रोमांस और दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आप इसके दीवाने हो जाएंगे. 

वहीं पवन सिंह और काजल राघवानी का एक और सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना  'दुल्हा ससुरारी में' का वीडियो भी यूट्यूब पर आग लगा रहा है. इस गाने के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी मन रोमांस से भर जाएगा. 

ये भी पढ़ें- अनुराधा पौडवाल का यह भोजपुरी छठ गीत आपने नहीं सुना तो क्या सुना 

काजल राघवानी और पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना  'दुल्हा ससुरारी में' के वीडियो को 190,185 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं इसे 24 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. 

Read More
{}{}