trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01294153
Home >>बिहार-भोजपुरी

गरिमा से बोले पवन 'ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू', हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता एवं गायक पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से जितने लोगों को पवन सिंह ने अपना दीवाना बनाया उससे ज्यादा लोग पूरी दुनिया में उनकी आवाज के दीवाने हैं.

Advertisement
गरिमा से बोले पवन 'ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू', हुआ हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 08, 2022, 06:22 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता एवं गायक पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय से जितने लोगों को पवन सिंह ने अपना दीवाना बनाया उससे ज्यादा लोग पूरी दुनिया में उनकी आवाज के दीवाने हैं. आज भी करोड़ों की संख्या में लोग पवन सिंह के नए गानों के रिलीज का इंतजार करते हैं. पवन सिंह को चाहने वालों का ग्राफ कभी नीचे ही नहीं गया, उनकी पॉपुलरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान है' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म का एक शानदार गाना रिलीज हुआ है और यह गाना आज भी बवाल मचा रहा है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह की फिल्म के इस सुपरहिट गाने 'ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू' में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार उनके साथ नजर आ रही हैं. गाना जब से यूट्यूब पर रिलीज हुआ है तब से वायरल हो रहा है. पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में पावर स्टार और गरिमा परिहार का जलवा एक बार फिर फैंस को भा रहा है. भोजपुरी गाना ‘ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू’ में पावर स्टार पवन सिंह का लुक और अंदाज बेहतरीन है. उनके साथ नजर आ रहीं गरिमा परिहार भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच गदर मचा रही है.

पवन सिंह और गरिमा परिहार का भोजपुरी गाना ‘ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू’ को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और इस भोजपुरी गाने को 1,960,523 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं करीब 62K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Gana: कल्लू का नया सावन गीत 'दीवाने भोलेनाथ के' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पवन सिंह और गरिमा परिहार का भोजपुरी गाना ‘ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू’ के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं जबकि गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस भोजपुरी फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में हैं.

Read More
{}{}