trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01292727
Home >>बिहार-भोजपुरी

पवन सिंह और गरिमा परिहार का हंगामा, कहा 'बिंदिया लिलार के', हुआ बवाल

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार और दबंग अभिनेता एवं गायक पवन सिंह के दीवाने आज भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं और इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में पवन सिंह की फिल्मों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को रहता है.

Advertisement
पवन सिंह और गरिमा परिहार का हंगामा, कहा 'बिंदिया लिलार के', हुआ बवाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 07:31 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार और दबंग अभिनेता एवं गायक पवन सिंह के दीवाने आज भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं और इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में पवन सिंह की फिल्मों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को रहता है. पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान है' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म का एक शानदार गाना रिलीज हुआ है और यह गाना आज भी बवाल मचा रहा है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह की फिल्म के इस सुपरहिट गाने 'बिंदिया लिलार के' में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस गरिमा परिहार उनके साथ नजर आ रही हैं. गाना रिलीज होने के बाद से ही वायरल हो रहा है. पावर स्टार का ये भोजपुरी गाना आज भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में पावर स्टार और गरिमा परिहार का जलवा एक बार फिर फैंस के बीच धमाल मचा रहा है. भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ में पावर स्टार पवन सिंह का लुक और अंदाज बेहतरीन है. इस गाने में वह एकदम शाही लुक में नजर आ रहे हैं. उनकी को-स्टार गरिमा परिहार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच गदर मचा रही है.

पवन सिंह और गरिमा परिहार का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ को खुद पवन सिंह ने गाया. इस गाने को  वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और इस भोजपुरी गाने को 4,373,385 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं करीब 129 K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पी राघवानी 'लाइगर' स्टार विजय देवरकोंडा के संग मचाती रहीं धमाल, वीडियो हुआ वायरल 

पवन सिंह और गरिमा परिहार का भोजपुरी गाना ‘बिंदिया लिलार के’ के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं जबकि गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस भोजपुरी फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में हैं.

Read More
{}{}