trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01351803
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ मिलकर मचाया बवाल, 'लाल घाघरा' टॉप 10 में कर रहा ट्रेंड

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह आज भोजपुरी में सफलता का पर्याय बन चुके हैं. उनका गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच उनका नया गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है.

Advertisement
Bhojpuri Song: पवन सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ मिलकर मचाया बवाल, 'लाल घाघरा' टॉप 10 में कर रहा ट्रेंड
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 14, 2022, 07:15 PM IST

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह आज भोजपुरी में सफलता का पर्याय बन चुके हैं. उनका गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच उनका नया गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हुआ है. ने रिलीज होने के कुछ घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. पवन सिंह के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और देखते ही देखते ये गाना यूट्यूब के टॉप 10 में ट्रेंड करने लगा है, जो अपने आप में एक अनोखा रिकार्ड है.पवन सिंह के इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह बेहद तेजी से वायरल भी हो रहा है.

'लाल घाघरा' टॉप 10 में कर रहा ट्रेंड 
पवन सिंह वे अपनी गायकी और अभिनय से करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना रखा है. पवन सिंह का नया गाना और भी खास है. पवन सिंह ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है, जो फिलहाल यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है. पवन के शिल्पी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों की ट्यूनिंग कमाल की रहती है, जो ‘लाल घाघरा’ गाने में भी देखने को मिल रही है. गाना 'लाल घाघरा' जितना धमेकादार है, उतना ही धांसू लुक पवन सिंह का इस गाने में नजर आ  रहा है. यूं कहें कि पवन ने इस गाने के जरिए एक बार फिर से मानसून में गर्दा उड़ा दिया है, जिसको देख कर उनके फैंस काफी गदगद हैं.

ये भी पढ़ें- Actress Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने अपने डांस मूव्स से लगाई आग, दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

नम्रता मल्ला का बोल्ड अंदाज 
वहीं, पवन सिंह के साथ गाना 'लाल घाघरा' में भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री नम्रता मल्ला बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का वीडियो किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर गाने से कम नहीं है. बता दें कि गाना 'लाल घाघरा' का सेट भी काफी भव्य नजर आ रहा है.वहीं इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है. म्यूजिक शुभम  राज (SBR) का है. वीडियो डायरेक्टर सरोज कटोंच है. डीओपी महेश वेंकट हैं.एडिटर विकास पवार हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Read More
{}{}