trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01493957
Home >>बिहार-भोजपुरी

निरहुआ के छोटे भाई का अगले साल भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बजेगा डंका, जानिए वजह

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज, अंदाज, अभिनय, कैमरे के पीछे अपने निर्देशन और फिल्मों के निर्माता के तौर पर अपनी खास पहचान बना चुके प्रवेश लाल यादव को कौन नहीं जानता है. प्रवेश लाल यादव इन दिनों खासी चर्चा के केंद्र में हैं.

Advertisement
निरहुआ के छोटे भाई का अगले साल भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बजेगा डंका, जानिए वजह
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 20, 2022, 05:05 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज, अंदाज, अभिनय, कैमरे के पीछे अपने निर्देशन और फिल्मों के निर्माता के तौर पर अपनी खास पहचान बना चुके प्रवेश लाल यादव को कौन नहीं जानता है. प्रवेश लाल यादव इन दिनों खासी चर्चा के केंद्र में हैं. एक तो भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री नीलम गिरी के साथ इश्क को लेकर उनकी चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ साल 2023 में होनेवाले उनके हंगामे की वजह से अभी से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

आपको बता दें कि सेना की नौकरी छोड़ साल 2013 में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आए प्रवेश लाल यादव ने इस इंडस्ट्री में कोई ऐसा काम नहीं छोड़ा जो उनके नाम नहीं है. वह जितने अच्छे गायक हैं, उतने ही अच्छे अभिनेता, उतने ही शानदार निर्देशक और साथ ही बेहतरीन निर्माता. उनकी लिखी कई बेहतरीन कहानियों पर फिल्मों का निर्माण भी हुआ. 

निरहुआ के बाद प्रवेश लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने एक साथ ही कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिए. साल 2023 में प्रवेश लाल यादव की बैक टू बैक 6 फिल्में रिलीज होनेवाली है. जिसके जरिए वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मचानेवाले हैं. प्रवेश लाल यादव की जो 6 फिल्में साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं वह भगवान हाजिर हो, चाचू की दुल्हनियां, बनारसी बाबू, घूंघट में घोटाला 2, माइकल फोटोग्राफर, प्रीतम प्यारे है. इन फिल्मों का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से है. 

बता दें कि निरहुआ के सुपरस्टार बनने तक के सफर में उनके भाई का बड़ा हाथ रहा है. फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' जिसके जरिए निरहुआ को खासी पहचान मिली इसका निर्देशनप्रवेश लाल यादव ने ही किया था. 'चलनी के चालल दूल्हा' फिल्म के जरिए प्रवेश लाल यादव ने पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत की और यह फिल्म सफलता के तमाम रिकॉर्ड बनाती चली गई, इसके बाद प्रवेश लाल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के तौर पर पहचान मिली है. वह एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए लेते हैं और उनकी कुल संपत्ति 2 करोड़ के पार है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की इन हसीनाओं ने अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर लगाई आग, लुक हुआ वायरल

Read More
{}{}