trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01270852
Home >>बिहार-भोजपुरी

कल्पना के भोजपुरी गीत 'बीत जाई सावन' में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, देखें वीडियो

 Kalpna Sawan Song: कल्पना का नया गाना 'बीत जाई सावन' (Beet Jayi Sawan)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. नीलम गिरी ने इस गाने में शानदार डांस किया है.   

Advertisement
कल्पना के भोजपुरी गीत 'बीत जाई सावन' में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, देखें वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 23, 2022, 06:29 PM IST

पटना: Kalpna Sawan Song: सावन के महीने में पूरा देश भगवान शिव की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में हर दिन भोलेनाथ को समर्पित नए-नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं. दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर कल्पना ने अपना सावन स्पेशल गाना रिलीज किया है. इस गाने के बोल 'बीत जाई सावन' (Beet Jayi Sawan)हैं. बता दें कि एक दौर ऐसा था जब भोजपुर फिल्में कल्पना के गानों के बिना अधूरे रहते थे. 

'बीत जाई सावन' हुआ वायरल
22 जुलाई को रिलीज को हुआ कल्पना का नया गाना 'बीत जाई सावन' (Beet Jayi Sawan)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. कल्पना के गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं. 

प्यारे लाल यादव ने लिखे गाने के बोल
निरहुआ एंटरटेनमेंट पर रिलीज हुए कल्पना के नए गाने 'बीत जाई सावन' के  बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और साजन मिश्रा ने इसे संगीत दिया है. फैंस को कल्पना का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 17 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने लाल साड़ी में ढाया कहर, अदाएं देख फैंस भर रहे हैं आहें

गाने वीडियो में नीलम गिरी
'बीत जाई सावन' गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नीलम गिरी को देखा जा सकता है. नीलम गिरी ने इस गाने में शानदार डांस किया है. गाने में उनके एक्सप्रेशन जबरदस्त है. अपने डांस और एक्सप्रेशन से उन्होंने बरसात में भी आग लगा दी है. फैंस नीलम गिरी के रूप का पसंद कर रहे हैं. बता दें कि नीलम गिरी अक्सर भोजपुरी के सुपरहिट गानों पर अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती हुई नजर आती हैं. नीलम गिरी के वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Read More
{}{}