trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01412091
Home >>बिहार-भोजपुरी

नीलम गिरी की 'जी हुजूरी' करते नजर आए प्रवेश लाल, इंटरनेट पर मचा धमाल

भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज की आवाज पर भोजपुरी के हर बड़ी और सफल अभिनेत्री ने अभिनय किया है. इसके साथ ही भोजपुरी के हर सुपरहिट अभिनेता और सिंगर के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है.

Advertisement
नीलम गिरी की 'जी हुजूरी' करते नजर आए प्रवेश लाल, इंटरनेट पर मचा धमाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 26, 2022, 09:28 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज की आवाज पर भोजपुरी के हर बड़ी और सफल अभिनेत्री ने अभिनय किया है. इसके साथ ही भोजपुरी के हर सुपरहिट अभिनेता और सिंगर के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. ऐसे में शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. शिल्पी राज की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

ऐसे में भोजपुरी की इस सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज की आवाज में एक गाने 'जी हुजूरी' इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई और सुपरहिट अभिनेता, सिंगर और निर्माता-निर्देशक प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस नीलम गिरी भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से आगल लगा देने वाली नीलम गिरी के जलवे इस गाने के वीडियो में भी शानदार हैं. इस, वीडियो में नीलम गिरी प्रवेश लाल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है.

नीलम गिरी, प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने 'जी हुजूरी' के वीडियो को आप ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को 2,520,487 से ज्यादा व्यूज और इसे 51 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- इन अभिनेत्रियां ने क्यों कहा भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को अलविदा? 

नीलम गिरी, प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज के इस गाने 'जी हुजूरी' के बोल सोनू सरगम ने लिखा है. वहीं इसमें संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को असलम खान ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को रिषु सिंह ने एडिट किया है. इस वीडियो को राजकुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

Read More
{}{}