trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01338936
Home >>बिहार-भोजपुरी

नैनीताल से सर्दी मंगवा रही हैं नम्रता मल्ला, वीडियो देख दर्शकों के छूटे पसीने

Namrata Malla Hot video: भोजपुरी से लेकर हिंदी और फिर अन्य कई भाषाओं के साथ साउथ की फिल्मों में अपने जलवों से लोगों को घायल कर देनेवाली नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी की नोरा फतेही के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचना बनाई है.

Advertisement
नैनीताल से सर्दी मंगवा रही हैं नम्रता मल्ला, वीडियो देख दर्शकों के छूटे पसीने
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 07:18 PM IST

पटना : Namrata Malla Hot video: भोजपुरी से लेकर हिंदी और फिर अन्य कई भाषाओं के साथ साउथ की फिल्मों में अपने जलवों से लोगों को घायल कर देनेवाली नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. भोजपुरी की नोरा फतेही के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचना बनाई है. दर्शकों के बीच नम्रता की सुपरहॉट और बोल्ड अदा को लेकर इतनी दीवानगी है कि उनके किसी भी वीडियो का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. नम्रता को सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां मिलती रही हैं. यही वजह है कि नम्रता के इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करने वालों की संख्या 1.5 मिलियन से ज्यादा है.

नम्रता मल्ला हमेशा अपने नए लुक्स के कारण खबरों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देनेवाली नम्रता के हुस्न और अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. नम्रता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'सिर्फ तुम' के गाने पर पोज देती नजर आ रही हैं इस गाने को कुमार सानू ने गाया है. नम्रता की बोल्ड अदाएं ऐसी की दर्शक इसे देखकर पसीने से तर-ब-तर हुए जा रहे हैं. ऐसे में लोगों के लिए नम्रता केरल की गर्मी के बीच नैनीताल से सर्दी मंगवा रही हैं.

बता दें भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ नम्रता मल्ला का एक सुपरहिट सॉन्ग 'पारो' रिलीज हुआ है. इस गाने के रील लगातार आपको नम्रता मल्ला के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगे. जहां इस वीडियो को देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी फिल्में भी साइन की है, साथ ही उनके कई गाने भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

नम्रता मल्ला को भोजपुरी गाने 'दो घूंट' से एक अलग पहचान मिली और आज वह भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. वह अपनी बोल्डनेस के कारण देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नम्रता अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. लोग उनके हर लुक को पसंद करते हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. अगर नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि नम्रता को डांस करना अच्छा लगता है.

Read More
{}{}