trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01279710
Home >>बिहार-भोजपुरी

मोनालिसा ने पवन सिंह से कहा 'मुआई दिहला राजाजी', वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा की अदाओं ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

Advertisement
मोनालिसा ने पवन सिंह से कहा 'मुआई दिहला राजाजी', वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 29, 2022, 08:33 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा की अदाओं ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में मोनालिसा और पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना सावन के महीने में आपको पसीने से तर-ब-तर करने के लिए काफी है.

भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर मोनालिसा के साथ पवन सिंह का बंद कमरे में बेड रोमांस देखकर आपका भी मन रोमांस से भर जाएगा. इस गाने 'मुआई दिहला राजा जी' में मोनालिसा का हॉट रोमांटिक डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह की सिजलिंग कैमेस्ट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी ऐक्ट्रस मोनालिसा आजकल भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी टेलीविजन पर भी छाई हुई हैं. पवन राजा और मोनालिसा का यह गाना हनीमून ट्रिप वाला गाना बताया जा रहा है. पवन सिंह के साथ मोनालिसा का चॉकलेटी हॉट अंदाज लोगों के मन को खूब भा रहा है.

मोनालिसा और पवन सिंह का यह गाना 'सईया जी दिलवा मांगे ले' फिल्म का गाना है. इस फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, आनंद मोहन पांडेय, सीमा सिंह समेत अन्य हैं. वहीं, इस गाने में भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिका कल्पना ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. लिरिक्स विनय बिहारी के हैं. गाने में म्यूजिक राजेश गुप्ता का है. गाने में शुरुआत से अंत तक मोनालिसा कातिलाना मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं

ये भी पढ़ें- सृष्टि से बोले नीलकमल सिंह 'जान तोहार मम्मी कसम', मचा हंगामा 

मोनालिसा और पवन सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'मुआई दिहला राजा जी' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 45,980,903 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Read More
{}{}