trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01276716
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: मधु शर्मा की निरहुआ ने बुझाई प्यास, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का इन दिनों एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड हो रहा है. इस गाने का टाइटल ‘प्यास तन के बुझा जा’है. इस निरहुआ और मधु शर्मा बरिश में भिगकर गाने की थीम पर रोमांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Bhojpuri Song: मधु शर्मा की निरहुआ ने बुझाई प्यास, वायरल हो रहा पुराना वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 27, 2022, 07:05 PM IST

पटनाः Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा का इन दिनों एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड हो रहा है. इस गाने का टाइटल ‘प्यास तन के बुझा जा’है. इस निरहुआ और मधु शर्मा बरिश में भिगकर गाने की थीम पर रोमांस करते दिख रहे हैं. गाना पुराना है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोगों की पहली पंसद बना हुआ है. दोनों ही स्टार को फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है.

दोनों ने ‘प्यास तन के बुझा जा’गाने एक साथ किया काम 
बता दें कि सुपर स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस मधु शर्मा ने ‘प्यास तन के बुझा जा’पर एक साथ रोमांटिक डांस किया था. इनके डांस का वीडियो तो पुराना है लेकिन पिछले कई दिनों से गाना ट्रेंडिंग पर है. हर कोई इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहा है. बता दें कि निरहुआ और मधु शर्मा जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तहलका मच जाता है.

बारिश में भीगकर किया रोमांस
बता दें कि इस गाने को निरहुआ और मधु शर्मा एक साथ किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और मधु शर्मा खुले आसमान के नीचे बारिश में भीगते हुए रोमांस कर रहे हैं. दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि उन पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है.

गाने के अब तक 1,507,237 हो चुके है व्यूज
इस गाने को पामेला जैन ने गया है. जबकि इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवि ने लिखे हैं और इसका संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है. ‘प्यास तन के बुझा जा’ गाने पर अब तक 1,507,237 व्यूज आ चुके हैं. ये गाना ईशर भोजपुरी नाम के चैनल ने अपलोड किया है.

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: चारों ओर से घिर रहे सीएम सोरेन, निशिकांत दुबे के इस ट्वीट ने मचाई सियासी हलचल

Read More
{}{}