trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01614896
Home >>बिहार-भोजपुरी

जानें सोशल मीडिया पर भोजपुरी की कौन सी अभिनेत्री है सबसे ज्यादा पॉपुलर, मोनालिसा, अक्षरा और रानी को मिली है कौन सी जगह

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. वह हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में भी सभी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों पर भारी पड़ती हैं. भोजपुरी की अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलरिटी मिली हुई है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 17, 2023, 11:26 PM IST

Bhojpuri actress most popular on social media: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं है. वह हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में भी सभी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों पर भारी पड़ती हैं. भोजपुरी की अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलरिटी मिली हुई है. भोजपुरी अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया पोस्ट को देख लें तो आपके होश उड़ जाएंगे. इनको फॉलो करनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड की सुपर पॉपुलर अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है. भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों को अब ग्लोबली पहचान मिल गई है. इसकी सबसे बड़ी वजह इस इंडस्ट्री के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शकों का होना है. इतनी बड़ी संख्या में जो दर्शक हैं वह अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को भी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और अपनी चहेती एक्ट्रेस के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. तो चलिए हम आज आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया पर पॉपुलरिटी के मामले में भोजपुरी की कौन सी अभिनेत्री नंबर वन है. किसका जलवा भोजपुरी सिनाम के दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. फॉलोवर्स के मामले में सोशल मीडिया पर कौन नंबर वन है. 

इस लिस्ट में टॉप पर भोजपुरी क्वीन सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नंबर आता है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली अभिनेत्री हैं और उन्हें इंस्टाग्रम पर 5.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

इसके बाद इस सूची में मोनालिसा का नाम आता है. मोनालिसा अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आती हैं लेकिन भोजपुरी दर्शकों के बीच उनकी पॉपुलरिटी कम नहीं हुई है. वह एक जमाने में भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री थीं. इस समय इंस्टाग्रम पर मानोलिसा के 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

इसके बाद भोजपुरी सिनेमा की रानी यानी रानी चटर्जी का नंबर आता है. 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी रानी चटर्जी आज भी सुपरहॉट और बोल्ड नजर आती हैं. रानी को इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा की जान और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सबसे पॉपुलर रोमांटिक जोड़ीदार आम्रपाली दुबे को भी इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इनके फॉलोवर्स की संख्या 3.4 मिलियन हैं.  

इसके बाद नंबर आता है खेसारी लाल यादव के साथ हंगामा मचाने वाली गुजराती बाला काजल राघवानी का जिनको इंस्टाग्राम पर  3.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन और अब पर्दे से दूरी बना चुकी सम्भावना सेठ को इंस्टाग्राम पर 761k लोग फॉलो करते हैं .

वहीं मधु शर्मा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन अंजना सिंह को भी इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

ये भी पढ़ें- IBFA Award 2023: साउथ से चली और पवन सिंह के साथ मचाया हंगामा, इस अभिनेत्री को मिला विदेशी जमीं पर अवॉर्ड

Read More
{}{}