trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01405380
Home >>बिहार-भोजपुरी

खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्या किया की मांगने लगे माफी, हाथ जोड़कर बोले 'मेरे वीडियो को गलत तरीके से वायरल मत कीजिए'

Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का विवाद पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं. पवन खेसारी विवाद के बाद खेसारी लाल यादव को जान से मारने की धमकी और उनके परिवार को लेकर दी जानेवाली धमकी ने खूब सुर्खियां बटोरी.

Advertisement
खेसारी लाल यादव ने ऐसा क्या किया की मांगने लगे माफी, हाथ जोड़कर बोले 'मेरे वीडियो को गलत तरीके से वायरल मत कीजिए'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 21, 2022, 07:57 PM IST

पटना : Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का विवाद पीछा ही नहीं छोड़ रहे हैं. पवन खेसारी विवाद के बाद खेसारी लाल यादव को जान से मारने की धमकी और उनके परिवार को लेकर दी जानेवाली धमकी ने खूब सुर्खियां बटोरी. अब एक बार फिर भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव विवादों में घिर गए हैं और इस बार मामला इतना बढ़ गया है कि उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है. 

दरअसल एक फिल्म की शूटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मंदिर में जूता पहनकर शूट करने का इल्जाम खेसारी लाल यादव पर लग रहा है. अब यह वीडियो वायरल भी हो रहा है. इसी को लेकर बवाल शुरू हुआ तो खेसारी लाल यादव को लोगों के सामने आकर सोशल मीडिया के जरिए हाथ जोड़कर माफी मांगने की नौबत आ गई है. इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए खेसारी वीडियो में बोल रहे हैं कि किसी की आस्था को ठेंस पहुंचाना कभी उनका मकसद नहीं रहा है और ना रहेगा. वह आगे कहते हैं कि वह भगवान और उनकी गरिमा को बखूबी समझते हैं. 

खेसारी को भी है अपनी गलती का एहसास 
खेसारी इसके साथ ही वीडियो में आगे कह रहे हैं कि वह भगवान को दिल से मानते भी हैं, इसलिए भगवान और आस्था से खिलवाड़ की बात वह सोचते तक नहीं हैं. खेसारी ने आगे कहा कि जो लोग आज गलत तरीके से मेरे वीडियो को वायरल कर रहे हैं, उन भाईयों से आग्रह करूंगा कि आप वीडियो को इस तरह नहीं फैलाएं. क्योंकि आपके पास पूरा वीडियो नहीं है, ऐसे में यह वीडियो का आधा अधूरा सच है. 

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा रीना रानी का पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत 'मरबो रे सुगवा', वीडियो देखें 

खेसारी की मानें तो फिल्म की शूटिंग का है वीडियो 
खेसारी इसके साथ ही आगे कह रहे हैं कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे किसी ने गलत उद्देश्य से बनाया और अब वायरल किया जा रहा है. वह बताते हैं कि वह उनकी फिल्म की शूटिंग के समय का वीडियो है जिसमें वह मंदिर के गेट को खोल रहे हैं. जबति इस वीडियो को गलत संदर्भ में प्रचारित किया जा रहा है. खेसारी कहते हैं कि वह पढ़े-लिखे नहीं हैं लेकिन भगवान मे उनकी आस्था अटूट है. 

लोगों के सामने हाथ जोड़ रहे खेसारी 
खेसारी आगे लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहते हैं कि वीडियो को वायरल मत कीजिए प्लीज. वह लोगों से आग्रह करते हुए कहते हैं कि हम कलाकार हैं और अपने रोजगार के तहत उत्तर प्रदेश में आकर शूटिंग करते हैं. हमारा मकसद किसी की भी भावना को आहत करने का नहीं होता है.

ये है पूरा मामला
बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें खेसारी लाल यादव पिपराईच स्थित भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मारते दिख रहे हैं. इसी वीडियो के वायरल होने के बाद यह हंगमा पसरा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद खेसारी के खिलाफ सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में खेसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है.

Read More
{}{}