trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01560657
Home >>बिहार-भोजपुरी

Khesari lal holi gana 2023: खेसारी लाल यादव के होली गीत ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, देखें सुपरस्टार के तीन गाने

Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने की शुरुआत होते ही पूरे देश में होली का उमंग देखने को मिल जाता है. वहीं बिहार में भी लोग होली की तैयारी करने लगते हैं. ऐसे में होली के गानों के बिना बिहार की होली अधूरी लगती है.

Advertisement
Khesari lal holi gana 2023: खेसारी लाल यादव के होली गीत ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, देखें सुपरस्टार के तीन गाने
Stop
Nishant Bharti|Updated: Feb 06, 2023, 06:11 PM IST

पटना:Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने की शुरुआत होते ही पूरे देश में होली का उमंग देखने को मिल जाता है. वहीं बिहार में भी लोग होली की तैयारी करने लगते हैं. ऐसे में होली के गानों के बिना बिहार की होली अधूरी लगती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने होली आने के करीब एक महीने पहले से ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया है. ऐसे में भोजपुरी के ट्रेंडिंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी कहां पीछे रहने वाले हैं. खेसारी लाल यादव भी धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रहे हैं. बता दें कि खेसारी के होली गीत का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में आज हम आपको 2023 में खेसारी के रिलीज 3 भोजपुरी होली गाना के बारे में बताने जा रहे हैं.

Open The Door भौजी

खेसारी लाल यादव के इस गाने को 1 फरवरी को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने बाद से ही इस गाने सोशल मीडिया पर धमाल रखा है. फैंस सर्च कर करके इस गाने को लगातार देख रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने 2.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी ने इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है.

Murugiya Tasli Me Bani

खेसारी लाल यादव के इस गाने को 25 जनवरी को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने का बाद से इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने 8.8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी ने इस गाने को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है.

Jija Ji

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की क्वीन अक्षरा सिंह को देखा जा सकता है. ये गाना 18 जनवरी को रिलीज किया गया है. वहीं खेसारी ने इस गाने को अंतरा सिंह के साथ गाया है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गानों ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, फैंस को रहता है बेसब्री से इंतजार

Read More
{}{}