trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01347405
Home >>बिहार-भोजपुरी

इस भोजपुरी देवी गीत के साथ हंगामा मचाने आए हैं खेसारी लाल, वीडियो वायरल

  भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ उनके अभिनय के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है.

Advertisement
इस भोजपुरी देवी गीत के साथ हंगामा मचाने आए हैं खेसारी लाल, वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 11, 2022, 08:59 PM IST

पटना :  भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया का बादशाह कहा जाता है. खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ उनके अभिनय के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. अब खेसारी का नया  भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' रिलीज किया गया है. यह एक पारंपरिक देवी गीत है जो खेसारी लाल यादव की आवाज में खास लग रहा है. 

खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचा दिया है. बता दें कि दुर्गापूजा के त्यौहार के पहले भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज की बाढ़ आ गई है. ऐसे में मेगास्टार खेसारी लाल यादव के इस गाने के रिलीज के बाद से ही देवी के भक्तों ने इस प्यार देना शुरू कर दिया है. इस देवी गीत के वीडियो को देखकर आपका मन भी भक्ति के रंगों में रंग जाएगा. आप भी मां शक्ति के भक्ति में डूब जाएंगे. वैसे भी भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा अदूरा रह जाता है. 

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' के वीडियो को वेब म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव नजर भी आ रहे हैं. यह एक पारंपरिक देवी गीत है ऐसे में इसकी धूम कुछ ज्यादा ही है. इस वीडियो को अभी तक 75,279 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल ने सृष्टि से कहा 'ससुरा बा 7KM', हो गया हंगामा 

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी देवी गीत 'सातो रे बहिनिया' के बोल पारंपरिक हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. यह गाना अब यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. यह गाना भोजपुरी भक्ति एलबम 'माई बोलावेली' का है.  

Read More
{}{}