trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01375557
Home >>बिहार-भोजपुरी

देखें खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत 'दू-चार पईसा', वीडियो वायरल

  नवरात्रि का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक हर गांव, मोहल्ला, शहर गुलजार है. सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मची हुई है.

Advertisement
देखें खेसारी लाल यादव का नया देवी गीत 'दू-चार पईसा', वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 01, 2022, 02:14 PM IST

पटना :  नवरात्रि का त्योहार चल रहा है. मां शक्ति की उपासना के इस पर्व में 10 दिनों तक हर गांव, मोहल्ला, शहर गुलजार है. सभी जगह एकदम मेले सा माहौल होता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मची हुई है. जमकर साज-सजावट और लाउडस्पीकर पर बजते भजन से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा कैसे फीका पड़ जाएगा. 

ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत लगातार रिलीज और वायरल होते रहते हैं. इस समय भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'दू-चार पईसा' वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव मां की पूजा पंडाल के लिए चंदा मांगने निकले हैं. इस गाने 'दू-चार पईसा' में खेसारी लाल यादव की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ऐसे में खेसारी लाल यादव के इस गाने 'दू-चार पईसा' ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों को भक्तिमय कर दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गाना 'दू-चार पईसा' के वीडियो में उनके साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अनिशा पांडे और खेसारी लाल यादव का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने धमाका मचा रखा है. इस वीडियो को यहां अब तक 41,758 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गाना 'दू-चार पईसा' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस वीडियो को रितिका आरा ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो को दीपक पंडित ने एडिट किया है. वीडियो के निर्माता मनोज मिश्रा हैं और इसके निर्देशक रवि पंडित हैं.  

Read More
{}{}