trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01588277
Home >>बिहार-भोजपुरी

Khesari Lal Holi Song: ‘हमार बाड़े पती’... खेसारी की पिचकारी देख शिल्पी राघवानी ने क्यों कहा ऐसा

Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उमंग देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में अब कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार में भी होली को लेकर उमंग देखने को मिल रहा है. बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है.

Advertisement
Khesari Lal Holi Song: ‘हमार बाड़े पती’... खेसारी की पिचकारी देख शिल्पी राघवानी ने क्यों कहा ऐसा
Stop
Nishant Bharti|Updated: Feb 27, 2023, 11:37 AM IST

पटना:Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उमंग देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में अब कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार में भी होली को लेकर उमंग देखने को मिल रहा है. बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री होली को लेकर काफी पहले से ही गाने रिलीज करना शुरू कर दिया था. ऐसे में भोजपुरी के ट्रेंडिंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फाल्गुन महीने में धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपना होली गीत ‘हमार बाड़े पती’(Hamar Bade Pati) रिलीज किया है.

‘हमार बाड़े पती’ हुआ वायरल

27 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा रहा है. फैंस खेसारी के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘हमार बाड़े पती’(Hamar Bade Pati) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी और भोजपुरी डांसिंग क्वीन शिल्पी राघवानी के बीच जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रहा है.

शिल्पी राज के साथ गाया गाना

फैंस खेसरी को इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘हमार बाड़े पती’(Hamar Bade Pati) को भोजपुरी क्वीन शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को शुभम राज ने म्यूजिक दिया है और प्रकाश परदेशी ने इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. होली के मौसम खेसारी लाला यादव की जीजा और साली के बीच नोकझोंक से भरा ये वीडियो काफी जबरदस्त है.

ये भी पढ़ें- Today Gold Price: शादियों के मौसम में सोने की कीमतों पर लगा ब्रेक, महंगा होने से पहले आज ही खरीदें

Read More
{}{}