trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01337363
Home >>बिहार-भोजपुरी

काजल राघवानी बनेंगी प्रदीप पांडेय चिंटू की 'पड़ोसन', खबर ने मचाया कोहराम

   भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार जिन्होंने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है.

Advertisement
काजल राघवानी बनेंगी प्रदीप पांडेय चिंटू की 'पड़ोसन', खबर ने मचाया कोहराम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 05, 2022, 07:58 PM IST

पटना :   भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार जिन्होंने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. आज भोजपुरी के कई सुपर स्टार अभिनेताओं और सिंगरों को सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के मामले में पीछे छोड़ चुके प्रदीप पांडे चिंटू इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं. 

हाल ही में प्रदीप पांडे और काजल की एक फिल्म आई थी
बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू के पड़ोस में रहने के लिए भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा काजल राघवानी आने वाली हैं. मतलब अब काजल राघवानी प्रदीप पांडे चिंटू की ‘पड़ोसन’ बनेंगी. हाल ही में काजल राघवानी चिंटू पांडे के साथ फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में नजर आई थीं और दोनों की फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर अभी भी बोल रहा है. 

जल्द शुरू होगी 'पड़ोसन' फिल्म की शूटिंग 
ऐसे में अब यह खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे के पड़ोसी बनने वाले हैं. ऐसे में दोनों की तस्वीरें एक साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. इन तस्वीरों को देखकर आप सहज अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की एक और फिल्म जल्द दर्शकों के बीच होगी. मतलब साफ है कि खबर रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ से जुड़ी है. 

जारी हो गया है फिल्म का फर्स्ट लुक
इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इस फिल्म का नाम ‘पड़ोसन’  है. इसमें दोनों की इस बेहतरीन जोड़ी को देखने के लिए दर्शक बेताब है. फिल्म नेहा श्री इंटरटेनमेंट व अश्विनी शर्मा बैनर तले तैयार की जा रही है. फिल्म की निर्माता नेहा श्री और निर्देशक रितेश ठाकुर हैं. फिल्म के निर्माता की मानें तो यह पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी. 

ये भी पढ़ें- रानी के 'कजरवा का असरवा' ऐसा कि बौखला गए श्रवण पाल, वीडियो वायरल  

फिल्म ‘पड़ोसन’ में  प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवाणी के साथ नेहा श्री, संजय पांडे, प्रकाश जैस, ऋतु पांडेय, हीरा यादव, सी पी भट्ट, लोटा तिवारी, साहेब लालधारी जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

Read More
{}{}