Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: काजल राघवानी ने सुहागरात की सेज पर लगाया रोमांस का तड़का, कहा- चुम्मा ले लेके...

Kajal Raghavani: काजल राघवानी के गाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. काजल का चिंटू के साथ रोमांटिक तड़का चर्चा में बना हुआ है

Advertisement
Bhojpuri Song: काजल राघवानी ने सुहागरात की सेज पर लगाया रोमांस का तड़का, कहा- चुम्मा ले लेके...
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 10, 2022, 05:29 PM IST

पटना: लाखों दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रदीप पांडे चिंटू के साथ काजल का रोमांटिक अंदाज लोगो को खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर इन दिनों काजल और प्रदीप पांडे चिंटू का ये वीडियो सॉन्ग छाया हुआ है. इस गाने के बोल ‘चुम्मा ले लेके’ है.गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के मिल रही है. गाने को एक महीने पहले रिलीज किया गया था. 

काजल राघवानी का वीडियो वायरल
बता दें कि खेसारी लाल यादव से अलग होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट उनकी रिलेशनशिप की ओर इशारा करती है. ऐसे में इन दिनों भोजपुरी गाना ‘चुम्मा ले लेके’ के वीडियो को Enterr10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को वीडियो को 28 जून को रिलीज किया गया था, जो अब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda के साथ अक्षरा सिंह का फोटो हो रहा वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- सुंदर समय था...

‘ससुरा बड़ा सतावेला’ फिल्म का गाना
रिलीज होने के बाद से लेकर अब तक ‘चुम्मा ले लेके’ गाने के वीडियो को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में दोनों ही स्टार्स शानदार मूव्स दिखाए हैं. दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. काजल और प्रदीप पांडे का ये वीडियो बेहद ही रोमांटिक है. वीडियो में शादी के बाद की पहली रात को दिखाया गया है.  जिसमें चिंटू और काजल जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों के रोमांस ने तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. बता दें कि गाना ‘चुम्मा ले लेके’ काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ का है. 

{}{}