trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01667896
Home >>बिहार-भोजपुरी

ऐ राजा छक्का मारके गर्दा मचा देल… गेल का भोजपुरी अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

IPL 2023: पूरे देश में अभी लोगों पर IPL 2023 की खुमारी छाई हुई है. इस बार के आईपीएल में हिंदी के साथ साथ भोजपुरी और देश के अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री की जा रही है. लेकिन भोजपूरी कमेंट्री का क्रेज सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है. बीते दिनों विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Advertisement
ऐ राजा छक्का मारके गर्दा मचा देल… गेल का भोजपुरी अंदाज देख फैंस हुए दीवाने
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 25, 2023, 06:23 PM IST

पटना:IPL 2023: पूरे देश में अभी लोगों पर IPL 2023 की खुमारी छाई हुई है. इस बार के आईपीएल में हिंदी के साथ साथ भोजपुरी और देश के अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री की जा रही है. लेकिन भोजपूरी कमेंट्री का क्रेज सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है. बीते दिनों विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें वो भोजपुरी में बात करते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान वो भोजपुरी कमेंट्री का मजा लेते दिखे. वहीं अब विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का एक वीडियो सामने आया है.  वह भोजपुरी में बोलते नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

अपने अंदाज में बोल रहें गेल

वायरल वीडियो में गेल अपने अंदाज में भोजपुरी में बात करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि आईपीएल में भोजपुरी कमेंट्री इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आईपीएल में पहली बार भोजपुरी में कमेंट्री हो रही है, जो विराट कोहली से लेकर तमाम क्रिकेटर्स को पसंद आ रहा है. हर दिन इस लीग में क्रिकेट के चाहने वालों को रोमांच देखने को मिल रहा है. बिहार ही नहीं देशभर में अब भोजपुरी का जलवा देखने को मिल रहा है. देसी स्टार साथ साथ विदेशी स्टार भी अब भोजपुरी का मजा लेते नजर आ रहे है.

पसंद आया गेल का अंदाज

क्रिस गेल वायरल हो रहे विडियो में सिर्फ भोजपुरी बात ही नहीं कर रहें है. बल्कि वो गमछा और लूंगी में पूरी तरह भोजपुरियां अंदाज में दिख रहे हैं. लोगों को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा रहा है. लोग लगातार इस वायरल वीडियो को देख रहे है. लाखों लोग इस वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. भोजपुरी कमेंट्री का लोग खूब आनंद ले रहे हैं. वायरल हो रहे क्रिस गेल कहते नजर आ रहे है कि 'ऐ राजा छक्का मारके गर्दा मचा देल, अब का मुंहवा फोड़वा'. गेल का यह नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आया है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: शिल्पी राघवानी को देख कल्लू ने कहा 'ओढ़नी में दगिया लगावलू', जानें क्या है पूरा मामला

Read More
{}{}