trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01299826
Home >>बिहार-भोजपुरी

गूंजन सिंह ने स्विटी से कहा 'बोलिया बोलेलु जब जान', लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह की आवाज के साथ उनके अभिनय ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. गूंजन सिंह ने भोजपुरी की एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही गूंजन सिंह के गाए गाने भी जमकर वायरल होते रहे हैं.

Advertisement
गूंजन सिंह ने स्विटी से कहा 'बोलिया बोलेलु जब जान', लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2022, 07:10 PM IST

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह की आवाज के साथ उनके अभिनय ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. गूंजन सिंह ने भोजपुरी की एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही गूंजन सिंह के गाए गाने भी जमकर वायरल होते रहे हैं. गूंजन के गाने अक्सर रिलीज होते रहते हैं और रिलीज होते ही सुपर हिट हो जाते हैं. उनकी भोजपुरी फिल्म '9MM पिस्टल' का एक गाना अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

गूंजन सिंह की फिल्म '9MM पिस्टल' का यह गाना 'बोलिया बोलेलु जब जान' का वीडियो रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा भी नजर आ रही हैं. यह गाना अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  'बोलिया बोलेलु जब जान' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में गूंजन सिंह और स्वीटी की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. इसे गूंजन सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश ने दिया है.

भोजपुरी फिल्म ‘9 एम एम पिस्टल’ से पहली बार गुंजन और स्वीटी ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इसके निर्माता डीके सिंह हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक मेराज खान हैं. लेखक नन्हे पांडेय, संगीतकार अविनाश झा घुंघरू व अनुज तिवारी, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, मनोज मतलबी, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विवेक गाजीपुरी हैं. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 186,364 बार देखा गया है, वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल

आपको बता दें कि नूतन फिल्म्स के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘9 एम एम पिस्टल’ से पहली बार गुंजन और स्वीटी ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे. वहीं, इस फिल्म के डायरेक्टर मिराज खान हैं. आपको बता दें कि गुंजन सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उम्मीद की जा रही है यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी.

Read More
{}{}