trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01534445
Home >>बिहार-भोजपुरी

Ganga Vilas Cruise: सिमरिया में नहीं रुका गंगा विलास क्रूज, इंतजार में मुरझा गए भाजपा नेताओं के फूल

Ganga Vilas Cruise: गंगा विलास क्रूज बुधवार को बिहार के बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाट के तय रूट के तहत नहीं रुका. यहां जिला प्रशासन की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई.

Advertisement
Ganga Vilas Cruise: सिमरिया में नहीं रुका गंगा विलास क्रूज, इंतजार में मुरझा गए भाजपा नेताओं के फूल
Stop
Vikas Porwal|Updated: Jan 18, 2023, 05:13 PM IST

पटनाः Ganga Vilas Cruise: बनारस से डिब्रूगढ़ की यात्रा पर निकला गंगा विलास क्रूज बिहार में है और अपनी यात्रा के पहले दिन के साथ सुर्खियों में है. क्रूज के हर दिन की यात्रा पर नई खबरें आ रही हैं, ऐसी ही बुधवार को क्रूज के बिहार के सिमरिया घाट पहुंचने की खबर आई. सामने आया कि बेगूसराय के सिमरिया में क्रूज पर सवार सैलानियों के स्वागत की काफी तैयारियां की गई थीं, लेकिन क्रूज सिमरिया गंगा घाट पर रुका ही नहीं. हालांकि यहां पर रुकना क्रूज के तय रूट में शामिल था.

इंतजार करता रहा स्थानीय प्रशासन
जानकारी के मुताबिक, गंगा विलास क्रूज बुधवार को बिहार के बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाट के तय रूट के तहत नहीं रुका. यहां जिला प्रशासन की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई, जो उन्होने गंगा विलास क्रूज से आ रहे सैलानियों के स्वागत के लिए की थी. बुधवार की सुबह ऐसा हो नहीं सका और क्रूज बेगूसराय में बिना रुके ही आगे बढ़ गया. क्रूज में सवार सैलानियों के स्वागत के लिए जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी के साथ-साथ स्थानीय विधायक और विभिन्न राजनीतिक दल के कार्यकर्ता भी इंतजार ही करते रह गए.

मुंगेर निकल गया क्रूज
विधायक और अधिकारी भी स्वागत के लिए फूल लेकर पहुंचे थे. सिमरिया घाट पर क्रूज के नहीं रुकने से स्थानीय लोगों में भी कुछ नाराजगी देखी गई.इससे पहले गंगा विलास क्रूज छपरा पहुंचा था. यहां से सैलानियों ने बिहार के चिरांद पुरातात्विक स्थल का भ्रमण किया. इसके बाद गंगा विलास क्रूज पर स्विट्जरलैंड और जर्मनी के सवार 32 विदेशी पर्यटकों ने पटना सिटी में पटना साहिब गुरुद्वारे का दर्शन किया. गंगा विलास क्रूज पर्यटकों को लेकर गंगा के रास्ते सिमरिया होते हुए मुंगेर के लिए बढ़ गया.

 

Read More
{}{}