trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01594640
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Holi Song: ‘निरहुआ’ ने नीलम गिरी के ‘मलपुआ जइसन गाल’ को कर दिया लाल, वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उमंग देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में अब मात्र कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार के साथ साथ पूरे देश में होली को लेकर उमंग देखने को मिल रहा है. बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है.

Advertisement
Bhojpuri Holi Song: ‘निरहुआ’ ने नीलम गिरी के ‘मलपुआ जइसन गाल’ को कर दिया लाल, वीडियो ने मचाया धमाल
Stop
Nishant Bharti|Updated: Mar 03, 2023, 02:14 PM IST

पटना:Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उमंग देखने को मिल रहा है. होली का त्यौहार आने में अब मात्र कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में बिहार के साथ साथ पूरे देश में होली को लेकर उमंग देखने को मिल रहा है. बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री होली को लेकर काफी पहले से ही गाने रिलीज करते आ रहा है. ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव‘निरहुआ’ ने भी भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी के साथ फाल्गुन महीने में भोजपुरी होली गाना रिलीज किया है. दिनेश लाल यादव‘निरहुआ’ ने अपना होली गीत ‘मलपुआ जइसन गाल’(Malpuwa Jaisan Gaal) रिलीज किया है.

‘मलपुआ जइसन गाल’ पर निरहुआ का बवाल

दिनेश लाल यादव निरहुआ के इस गाने को 3 मार्च को रिलाज किया गया है. रिलीज होने के बाद ही ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद चंद घंटे के अंदर इस गाने को 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस निरहुआ के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘मलपुआ जइसन गाल’(Malpuwa Jaisan Gaal) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में निरहुआ और भोजपुरी डांसिंग क्वीन नीलम गिरी के बीच जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रहा है.

नीलम गिरी के साथ मचाया धमाल

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के इस गाने को ओम झा और प्रियंका मौर्य ने मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को ओम झा ने ही म्यूजिक दिया है और प्यारे लाल यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. फैंस ‘निरहुआ’ और नीलम गिरी के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: होली में पवन सिंह की भाभी ने मचाया शोर, एक्टर ने कहा- ‘भऊजी रे थोरे थोरे’

Read More
{}{}