trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01415226
Home >>बिहार-भोजपुरी

Monalisa Hot photo : मोनालिसा ने इस अंदाज में दिए ऐसे पोज, वीडिओ वायरल

एक्ट्रेस मोनालिसा हाल ही में एक फोटो शूट कराया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा ने कई नए-नए पोज दिए है. एक्ट्रेस ने अपनी सभी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही मोनालिसा को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 

Advertisement
Monalisa Hot photo : मोनालिसा ने इस अंदाज में दिए ऐसे पोज, वीडिओ वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 29, 2022, 08:45 AM IST

पटना : Monalisa Hot photo : भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. मोनालिसा ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ पुरानी बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. इस वीडियो में एक म्यूजिक पर वॉक कर फोटोशूट कराती दिख रही हैं. इन दिनों मोनालिसा की ये वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही है.

फिल्मी दुनिया में वर्ष 2007 में रखा कदम
एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 से की. उनकी पहली फिल्म वर्ष 2007 में आई फिल्म श्रीमान ड्राइवर बाबू में काम किया. इस फ़िल्म के बाद मोनालिसा ने अब तक भोजपुरी में करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी है. मोनालिसा भोजपुरी के साथ साथ बॉलीवुड,बंगाली मूवी में भी काम कर चुकी है. पिछले कुछ सालो से मोनालिसा रियलिटी शो में भी काम कर रही है. उन्होंने अपने काम से खुद की नई पहचान बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने शेयर की फोटो
एक्ट्रेस मोनालिसा हाल ही में एक फोटो शूट कराया है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा ने कई नए-नए पोज दिए है. एक्ट्रेस ने अपनी सभी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करते ही मोनालिसा को कमेंट में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फैंस को मोनालिसा की वीडियो और फोटो बहुत पसंद आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है इंस्टा अकाउंट
बता दें कि मोनालिसा का इंस्टाग्राम पेज ऐसी ही बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पेज पर शेयर करती रहती है. अगर मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि नम्रता को डांस करना अच्छा लगता है.

ये भी पढ़िए - एक्ट्रेस नीलम गिरी ने स्विमिंग पूल में पार की सारी हदें, तस्वीरें वायरल

Read More
{}{}