trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01444844
Home >>बिहार-भोजपुरी

भोजपुरी सिंगर की कार की चपेट में आया व्यवसायी, हुई मौत, जमकर कटा बवाल

  छपरा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई.  यह हादसा सामान्य नहीं था. इस सड़क हादसे में व्यापारी की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 17, 2022, 07:47 AM IST

छपरा :  छपरा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई.  यह हादसा सामान्य नहीं था. इस सड़क हादसे में व्यापारी की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा. बता दें कि जिस गाड़ी से उस व्यापारी की दुर्घटना में मौत हुई उस गाड़ी पर सवार लोगों को स्थानीय लोगों ने कब्जे में ले लिया. 

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की गाड़ी से हुई युवक की मौत 
बता दें कि व्यापारी की मौत जिस गाड़ी से हुई वह गाड़ी भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय की थी. इसके बाद बवाल बढ़ा तो मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और चालक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर मचाया बवाल 
छपरा-सिवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर एकमा पुरानी चट्टी परसा मोड़ के पास भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की स्कार्पियो कार से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई. वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था तभी यह हादसा हो गया. उस युवक की मौत मौके पर ही हो गई, मृतक के परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे और भीड़ ने यहां जमकर बवाल मचाया. मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के एकमा पुरानी चट्टी परसा मोड़ निवासी राजकुमार महतो के 35 वर्षीय पुत्र धनंजय महतो के रूप में हुई. 

लोगों ने निशा उपाध्याय के साथ भी की धक्का-मुक्की
घटनास्थल पर इकट्ठा हुई भीड़ ने निशा उपाध्याय की स्कार्पियो गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद एकमा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और निशा उपाध्याय को साथ लेकर थाने चली गई. इससे पहले आक्रोशित भीड़ ने निशा उपाध्याय के साथ भी धक्का मुक्की की थी. एकमा पुलिस ने निशा उपाध्याय के साथ ही गाड़ी में सवार अन्य लोगों को भी भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और उन्हें थाने ले आई. निशा की गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना के बाद ही गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 

जानकारी की मानें तो निशा उपाध्याय अपनी टीम के सदस्यों के साथ बुधवार की शाम अपनी गाड़ी से गोपालगंज जा रही थीं जब यह हादसा हुआ. वह किसी कार्यक्रम में शिरकत करने वहां जा रही थीं. 

ये भी पढ़ें- सृष्टि से बोले नीलकमल 'देह पूरा गरम गरम', मिला ऐसा जवाब की सुनकर हो जाएंगे हैरान

Read More
{}{}