trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01411720
Home >>बिहार-भोजपुरी

जब भगवान आदित्य की भक्ति में डूबीं सुनिधि चौहान, छठ गीत हो रहा वायरल

Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था के महापर्व छठ की शुरुआत इस साल 28 अक्टूबर से होनी है. 29 अक्टूबर को डूबते सूर्य को और 30 अक्टूबर को उदितमान आदित्य को अर्घ्य देने के साथ यह पर्व संपूर्ण हो जाएगा.

Advertisement
जब भगवान आदित्य की भक्ति में डूबीं सुनिधि चौहान, छठ गीत हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 26, 2022, 05:14 PM IST

पटना : Bhojpuri Chhath geet: लोक आस्था के महापर्व छठ की शुरुआत इस साल 28 अक्टूबर से होनी है. 29 अक्टूबर को डूबते सूर्य को और 30 अक्टूबर को उदितमान आदित्य को अर्घ्य देने के साथ यह पर्व संपूर्ण हो जाएगा. भगवान आदित्य के इस पूजन और छठी मैया की महिमा के गुणगान के त्यौहार का मजा भोजपुरी छठ गीतों के बिना अधूरा है. ऐसे में क्या हिंदी क्या भोजपुरी सभी भाषा के बड़े से बड़े कलाकार इस पूजा के गीत लेकर लोगों के बीच आ रहे हैं और यह गीत तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. 

आपको बता दें कि लोकआस्था के इस महापर्व में इस बार लोगों को अपनी आवाज से भक्ति के रंग में रंग देने के लिए बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर सुनिधि चौहान आई हैं, सुनिधि की आवाज में एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज किया गया है. TATA TEA की तरफ से इस वीडियो को प्रस्तुत किया गया है. इस गीत के वीडियो में स्पष्ट तौर पर दर्शाया गया है कि इसे लोक आस्था का त्यौहार क्यों कहते हैं. 

सुनिधि चौहान के गाए इस लोक आस्था के पर्व छठ के गीत के वीडियो में नीतू चंद्रा श्रीवास्तव, रेखा सिंह, दिव्या राय, शिवा चोपड़ा, रत्नेश मणी, अभिजित सिन्हा, वैष्णवी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गीत को अपनी आवाज से सुनिधि चौहान ने सजाया है. वहीं इसके बोल डॉ सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत निखिल कामत ने दिया है. इस वीडियो को नितिन नीरा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है और इसके निर्माता नीतू चंद्रा श्रीवास्तव और  नितिन नीरा चंद्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- भगवान आदित्य से विनती कर रहे हैं पवन सिंह, कह रहे हैं 'उगी सुरुज देव'

सुनिधि चौहान के गाए इस लोक आस्था के पर्व छठ के गीत के वीडियो को बेजौड़ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 52,049 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Read More
{}{}