trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01394215
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri : शूटिंग के दौरान पवन सिंह हुए बेकाबू, इस एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश

भोजपुरी के तीनों कलाकार फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने पर डांस की शूटिंग कर रहे थे. इस गाने के दौरान ही डांस करते-करते अचानक पवन सिंह अफशा को कसकर पकड़ लेते हैं. 

Advertisement
Bhojpuri : शूटिंग के दौरान पवन सिंह हुए बेकाबू, इस एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 14, 2022, 09:53 AM IST

भोजपुरी : एक्ट्रेस अफशा सहर भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है. पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अफशा भोजपुरी की शान कहें जाने वाले सितारे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में तीनों कलाकार फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी गाने में एक सीन था जिसमें पवन सिंह अफशा को चूमने की कोशिश कर रहे है.

डांस के बीच अफशा को पवन ने चूमने की कोशिश
दरअसल, भोजपुरी के तीनों कलाकार फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' के गाने पर डांस की शूटिंग कर रहे थे. इस गाने के दौरान ही डांस करते-करते अचानक पवन सिंह अफशा को कसकर पकड़ लेते हैं. गाने के वीडियो में देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह उन्हें चूमने जा रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. इसके अलावा बता दें कि एक्ट्रेस के फेस पर कुछ लगा था जिसे एक्टर पवन सिंह हटाते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो में खेसारी लाल का पूरा ध्यान अपने डांस पर था.

वीडियो को देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन 
बता दें कि जैसे-जैसे डांस का वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद फैंस अपने आप पर यकीन नहीं कर पा रहे है. दरअसल, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच कुछ समय पहले जबरदस्त विवाद देखने को मिला था. भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों ही कलाकार अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं. यही नहीं इनके फैंस के बीच भी अक्सर सोशल मीडिया पर झगड़ा देखने को मिलता है. बता दें कि एक समय ऐसा था जब खेसारी और पवन के बीच कभी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी.

ये भी पढ़िए- IRCTC Ticket Booking : IRCTC ने लॉन्च किया नया बुकिंग सिस्टम, अब QR कोड से यात्री बुक कर सकेंगे टिकट

Read More
{}{}