trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01504949
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song : 10 मिलियन के पार पहुंचा भोजपुरी सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के', यूट्यूब पर उड़ा गर्दा

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में  सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने को भोजपुरी के लोगों का भी बहुत प्यार मिल रहा है. इस गाने पर माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह ने एक साथ काम किया है.

Advertisement
Bhojpuri Song : 10 मिलियन के पार पहुंचा भोजपुरी सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के', यूट्यूब पर उड़ा गर्दा
Stop
PUSHPENDER KUMAR|Updated: Dec 28, 2022, 04:05 PM IST

पटना: Bhojpuri Song : भोजपुरी सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के' ने इंटरनेट पर धमला मचा दिया है. इस सॉन्ग के व्यूज  10 मिलियन के पार जा चुके है. बता दें कि गाने के बोल पर भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और सुपरहिट सिंगर शिवानी सिंह ने डांस किया है. हर कोई इस गाने की तारीफ कर रहा है. इस सप्ताह ये गाना फेवरेट सॉन्ग की लिस्ट में शामिल है.

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह की जोड़ी ने मचाया बवाल
बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में  सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस गाने को भोजपुरी के लोगों का भी बहुत प्यार मिल रहा है. इस गाने पर माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह ने एक साथ काम किया है. इन जोड़ी को भी लोग पसंद कर रहे है. साथ ही इस गाने के बोल 'नजरें में कजरे बन के' हैं और इस गाने के बोल ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रखा है. शादी से लेकर अन्य पार्टी समारोह में इस गाने पर लोग खूब डांस करते है और हर जगह इसी गाने की धूम है. इस सप्ताह यह गाना फेवरेट सॉन्ग की लिस्ट में शामिल हो गया है.

विकास यादव ने तैयार किया है 'नजरें में कजरे बन के' सॉन्ग
बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के' को अब तक 10 व्यूज मिल चुके है. इस गाने के बोल ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. साथ ही गाने की सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की है. बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग 'नजरें में कजरे बन के' का म्यूजिक विकास यादव ने तैयार किया है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग ही पकड़ बनाई है. अब तक करीब 10 मिलीयन व्यूज इस गाने को मिल चुके है. विकास यादव ने गाने को सफल  बनाने के लिए फैंस को धन्यावाद कहा है.

ये भी पढ़िए-  Corona in Bihar: बिहार में पांव पसार रहा है कोरोना, सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात
 

Read More
{}{}