trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01574350
Home >>बिहार-भोजपुरी

श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देख भरने लगेंगे आहें

भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पारी की शुरुआत के साथ ही सबसे पहले सुपरस्टार के तौर पर मनोज तिवारी ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की और फिर तिवारी भोजपुरी दर्शकों के बीच बिग बी के तौर पर मशहूर हुए.

Advertisement
श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी का यह सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देख भरने लगेंगे आहें
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 16, 2023, 04:58 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पारी की शुरुआत के साथ ही सबसे पहले सुपरस्टार के तौर पर मनोज तिवारी ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की और फिर तिवारी भोजपुरी दर्शकों के बीच बिग बी के तौर पर मशहूर हुए. मनोज तिवारी ने पहले अपनी आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया फिर पर्दे पर अपने अभिनय के जादू से अपनी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला को सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इसके बाद मनोज तिवारी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने भोजपुरी की लगभग हर बेहतरीन अभिनेत्री के साथ काम किया लेकिन उनका नाम भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साख इश्क को लेकर चर्चा में आया.

श्वेता की वजह से ही मनोज तिवारी की पहली शादी टूटी इस बात की भी खूब चर्चा रही. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक श्वेता और मनोज की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद करते थे. उनकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती थी. ऐसे में मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की फिल्म का एक रोमांटिक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में श्वेता सरसों के खेत में मनोज के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं, मनोज इस वीडियो में उनकी खूबसूरती पर फिदा हो रहे हैं. फिल्म ‘ए भउजी के सिस्टर’ का एक गाना ‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ का वीडियो आज भी वायरल हो रहा है.

बता दें कि मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की फिल्म ‘ए भउजी के सिस्टर’ का एक गाना ‘गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा’ को अपनी आवाज से मनोज तिवारीऔर प्रिया भट्टाचार्य ने सजाया है. इस गाने के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 606,385 से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यह गाना अभी भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने का संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है और इसके बोल विपिन बिहारी ने लिखे हैं. बता दें कि इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा अभी भी पसंद किया जा रहा है और यह गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग में है.

ये भी पढ़ें- इस अभिनेत्री की वजह से मनोज तिवारी की पहली शादी गई थी टूट! हो गया था तलाक

Read More
{}{}