trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01312804
Home >>बिहार-भोजपुरी

लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं भोजपुरी क्वीन यामिनी सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन यामिनी सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों और एलबम के गानों में काम किया है. यामिनी सिंह की अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. यामिनी सिंह किसी भी बॉलीवुड़ एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं.

Advertisement
लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं भोजपुरी क्वीन यामिनी सिंह, वीडियो हो रहा वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 21, 2022, 05:57 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन यामिनी सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों और एलबम के गानों में काम किया है. यामिनी सिंह की अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. यामिनी सिंह किसी भी बॉलीवुड़ एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. उनके गानों के वीडियो को दीवाने तो लोग हैं हीं उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं. आपको बता दें कि यामिनी सिंह इन दिनों अपने ढेर सारे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं. उनके पास काम की कमी नहीं हैं लेकिन इस सब के बीच वह अपने प्रशंसकों के लिए वक्त निकालकर सोशल मीडिया पर भी लगातार पोस्ट करती रहती हैं और उनके पोस्ट यहां जमकर वायरल भी होते हैं.

यामिनी सिंह इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच अपने लेटेस्ट वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. ऐसे में यामिनी सिंह ने सोनम कपूर के ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘बहारा’ पर एक वीडियो रील शेयर किया है. जिसमें उनका अंदाज और डांस मूव्स देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें यामिनी ने रेड कलर की साड़ी पहनी हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yaminisingh_official)

यामिनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना दूसरा वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह एक और गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में यामिनी के ठुमके देख उनके चाहनेवालों के पसीने छूट रहे हैं. यामिनी के इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है और एक्ट्रेस के वीडियो को आप वायरल होते देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yaminisingh_official)

यामिनी सिंह के दोनों वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके स्टेप्स और खूबसूरती को देख फिदा हुए जा रहे हैं. साथ ही उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. यामिनी सिंह के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 3 लाख 36 हजार से ज्यादा है और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. ऐसे में यामिनी सिंह का कोई भी पोस्ट यहां पड़ते ही वायरल होने लगता है.

Read More
{}{}