trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01617399
Home >>बिहार-भोजपुरी

'बिल्लो रानी' चली सिंगापुर, एयरपोर्ट से आई उसकी तस्वीरों ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट अदाओं और बेहतरीन अभिनय, आवाज के दम पर हंगामा मचा देनेवाली अक्षरा सिंह के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. अक्षरा सिंह के गानों को रिलीज के साथ हंगामा मचाते आप देख सकते हैं.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 19, 2023, 06:24 PM IST

Bhojpuri Queen Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट अदाओं और बेहतरीन अभिनय, आवाज के दम पर हंगामा मचा देनेवाली अक्षरा सिंह के पास इन दिनों काम की कोई कमी नहीं है. अक्षरा सिंह के गानों को रिलीज के साथ हंगामा मचाते आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अक्षरा सिंह कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं इसके साथ ही वह देश-विदेश में कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेती रहती हैं और इसके बदले में भी वह मोटी रकम लेती हैं. अक्षरा सिंह आज भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्री हैं और वह खूब सुर्खियों में भी रहती हैं. सोशल मीडिया(इंस्टाग्राम) पर भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जानेवाली अभिनेत्री हैं. उनको चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी ने एक जमाने में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब हंगामा मचाया. इन दोनों के रिश्ते जगजाहिर थे अब दोनों की दुश्मनी के किस्से भी सभी लोग जानते हैं. अक्षरा सिंह के बारे में एक बात बता दें कि वह रवि किशन के कहने पर भोजपुरी सिनेमा में आई थीं. आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्षरा सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह इस पोस्ट के साथ लिख रही हैं कि वह सिंगापुर के लिए रवाना हो रही हैं. ऐसे में अक्षरा को चाहनेवाले उनके पोस्ट में कमेंट कर पूछ रहे हैं कि अकेली जा रही हैं पवन भैया कहां हैं. इसी तरह के कई मजेदार और फनी कमेंट्स अक्षरा के इस पोस्ट पर लोगों ने किए हैं.

अक्षरा सिंह के सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को फॉलो करनेवालों की संख्या 6 मिलियन के करीब है. लोग अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि इससे ठीक दो दिन पहले अक्षरा सिंह का एक सुपरहिट गाना 'बिल्लो रानी' भी रिलीज हुआ है. जिस गाने ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है और इस गाने को 48 घंटे के भीतर 2.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. अक्षरा सिंह के इस गाने 'बिल्लो रानी'के बोल डीके दीवान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और इसकी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अलिशा सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- जब 'बिल्लो रानी' बन गईं अक्षरा सिंह, गाने ने मचाया ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गए 24 घंटे में 2 मिलियन पार

Read More
{}{}