trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01550523
Home >>बिहार-भोजपुरी

Pawan singh Jyoti Singh controversy: आखिर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने क्यों लिखा 'इस साल दुआ की है कि...'

Pawan singh Jyoti Singh divorce: भोजपुरी के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का जीवन विवादों से घिरा रहा है. पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है और इस समय पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ रिश्ते में थे.

Advertisement
Pawan singh Jyoti Singh controversy: आखिर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने क्यों लिखा 'इस साल दुआ की है कि...'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 30, 2023, 06:23 PM IST

पटना : Pawan singh Jyoti Singh divorce: भोजपुरी के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का जीवन विवादों से घिरा रहा है. पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है और इस समय पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ रिश्ते में थे. जिसको लेकर खूब बवाल हुआ और यहां से पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रिश्ते खराब हो गए थे. वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच का विवाद तो आज भी जारी है. बता दें कि अब पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच का विवाद भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय है. दरअसल पवन सिंह और ज्योति सिंह ने तलाक की अर्जी लगाई है. इसके साथ ही दोनों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ खूब बयान भी दिए गए हैं. ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और पवन सिंह के साथ विवादों के बीच वह सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनके चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह किसी और लड़के के साथ नजर आई थी. पवन सिंह के चाहनेवाले इस पोस्ट पर उनसे ढेर सारे सवाल पूछ रहे थे. अब इस बार पवन सिंह की पत्नी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि ‘पिछले साल खौफ था तुझे खो न दूं. इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही न आऊं.’

ज्योति सिंह ने बिना नाम लिए यह सब लिखा है लेकिन समझने वाले समझ गए हैं कि उनका इशारा किस तरफ है, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनसे लोग कई तरह के सवाल भी इसको लेकर पूछ रहे हैं.इस पोस्ट के साथ ज्योति सिंह ने कई बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह एकदम झक्कास नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने किसी से खौफ का जिक्र किया है. जिसको लेकर भी लोग कयास लगाए जा रहे हैं. इस सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें ग्रीन साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लोग इन्हें इस पोस्ट के बाद से ही पीछे की बात भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दे रहे हैं. लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी हसीना ने राकेश मिश्रा के साथ ऐसे मटकाई कमरिया, घायल हो रहे देखने वाले, वीडियो वायरल

Read More
{}{}