trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01566571
Home >>बिहार-भोजपुरी

निसार खान ने अभिनेत्री से मांगा 'चुम्मा चाही एगो पैचा', रिलीज के साथ वीडियो ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के गाने हैं और रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या है. दरअसल भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी के बाद सबसे बड़ी संख्या में दर्शक हैं.

Advertisement
 निसार खान ने अभिनेत्री से मांगा 'चुम्मा चाही एगो पैचा', रिलीज के साथ वीडियो ने मचाया हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 10, 2023, 08:27 PM IST

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गाने हैं और रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या है. दरअसल भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी के बाद सबसे बड़ी संख्या में दर्शक हैं. भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार हैं और यह सिनेमा देश ही नहीं दुनिया के कई देशों में देखी जाती है. भोजपुरी सिनेमा के गाने इसी वजह से यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तहलका मचाने लगते हैं.

ऐसे में आपके सामने हम भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म 'सास-ननद भौजाई2' का एक हालिया रिलीज गाना लेकर आए हैं. इस फिल्म के गाने 'चुम्मा चाही एगो पैचा' के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म को जल्द ही दर्शकों के सामने प्रदर्शन के लिए तैयार किया जा रहा है. फिल्म के इस गाने ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है. बता दें कि फिल्म का यह गाना सुपर रोमांटिक सॉन्ग है और इसे देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा. इस फिल्म के इस गाने को निसार खान, अन्जी निरोला पर फिल्माया गया है. फिल्म में इनके अलावा मनोज नारायण, निशा सिंह, रेखा शाही जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने को प्रियंका सिंह और अभिलाष कुमार ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने का गीत और संगीत स्वर्गीय श्याम देहाती का है.

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म 'सास-ननद भौजाई2' के गाने 'चुम्मा चाही एगो पैचा' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो का हंगामा आज भी जारी है. वीडिया को रिलीज के बाद से अब तक 10,910 से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म 'सास-ननद भौजाई2' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन मनोज नारायण का है. फिल्म का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म के गानों के बाद जल्द ही इसके रिलीज का इंतजार भी दर्शकों को हैं. ऐसे में बता दें कि इस हंगामेदार गाने को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Read More
{}{}