Home >>बिहार-भोजपुरी

शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा भोजपुरी का बुखार, डायलॉग पर एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन देख रह जाएंगे दंग

Shilpa Shetty Bhojpuri dialogue: इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए लगातार चर्चाओं में रहनेवाली हिंदी सिनेमा की सुपरहिट और सुपरहॉट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज किसी और वजह से चर्चा में हैं. शिल्पा शेट्टी को चाहनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है.

Advertisement
शिल्पा शेट्टी पर भी चढ़ा भोजपुरी का बुखार, डायलॉग पर एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन देख रह जाएंगे दंग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 12, 2022, 06:10 PM IST

पटना : Shilpa Shetty Bhojpuri dialogue: इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए लगातार चर्चाओं में रहनेवाली हिंदी सिनेमा की सुपरहिट और सुपरहॉट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज किसी और वजह से चर्चा में हैं. शिल्पा शेट्टी को चाहनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फिटनेस वीडियो और अपने हेल्दी टिप्स वीडियो की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शिल्पा शेट्टी के ये वीडियो उनके चाहनेवालों को भी खूब पसंद आते हैं. इसलिए शिल्पा के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 26.8 मिलियन ज्यादा है.

इस बार शिल्पा शेट्टी एक अलग वजह से सुर्खियों में है. आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर रील बनाने के मामले में भोजपुरी फिल्मों के गानों और डायलॉग का बोलबाला है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी के ऊपर भी भोजपुरी की फीवर देखने को मिल रहा है. शिल्पा भोजपुरी के एक डायलॉग पर अपने एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं और इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि शिल्पा को भोजपुरी नहीं आती है. शिल्पा का भोजपुरी डायलॉग पर ऐसा वीडियो देख आप भी काफी हैरान हो जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने इस बार हिंदी फिल्म के गाने या डायलॉग पर अपना एक्सप्रेशन नहीं बल्कि भोजपुरी डायलॉग पर अपनी अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर सभी हैरान हो जा रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टग्राम जो रील शेयर किया है उसके बाद से उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं. शिल्पा ने इस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए संडे रील्ज लिखा है. शिल्पा के इस वीडियो को यहां 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर भोजपुरी और बॉलीवुड स्टार्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

{}{}